Iss FD par badh gaya hai byaaj dar

in #business6 years ago

Hello Dosto, Humari sarkar betiyo ke liye bahut kuch kar rahi hai taaki log kanya bhurn hatya na kare aur peti paida hone par dare nahi. Sukanya Samriddhi Yojana ke baare me aap jaante ho ki nahi? Agar nahi jaante ho to iss article ko jarur padhna aur abhi haal hi me new update huye hai usi ke baare me main aap ko bataunga. 

Image Source Pexels.com

Sukanya Samriddhi Yojana me sarkar ne interest rate badha di hai isliye aap ko iss ka faayda milega. Aap ko pata hai iss yojana me 0.40 percent ki vridhi ki hai. Ab iss scheme me pahle se 4 lakh rupya ka jyada benefit milega. Koi bhi insaan apni beti ke naam par ye account khulwa sakta hai. 

Betiyo ke liye iss yojana ko shuru kiya gaya hai. 

Aap ko pata hai iss yojana ko Modi sarkar ne shuru kiya tha,  aur iss yojana me dusre jitne bhi FD hai unse sab se jyada interest rate isi par mil raha hai. Aur yaha aap ka paisa puri tarah se surakshit bhi hai kyo ki ye sarkari scheme hai isliye aap ko apne investment ki chinta nahi karni hai. 

Nahi lagta income tax. 

Aap ko pata hai iss par invest par koi bhi income tax nahi dena padta. Iss par dhara 80C ke tahat tax par exemption milti hai. Aur aap iss ko kahi bhi khulwa sakte hai. Mera matlab aap iss ka khata kisi bhi bank ya fir post office me khulwa sakte hai. 

Agar aap ko iss ke baare me aur bhi details se jankaari chahye to main aap ko apni agli post par iss ke baare me puri jankaari dunga. Aur dosto iss se pahle bhi maine kayi plan ke baare me bataya hai aap meri pichli post ko jarur padhna aur agli post ka intezaar kare main jald hi update karunga. 

Sort:  

sneaky-ninja-sword-xs.jpg
Sneaky Ninja Attack! You have just been defended with a 35.23% upvote!
I was summoned by @mahtabansari370. I have done their bidding and now I will vanish...

woosh
A portion of the proceeds from your bid was used in support of @youarehope and @tarc.

Abuse Policy
Rules
How to use Sneaky Ninja
How it works

To listen to the audio version of this article click on the play image.

Brought to you by @tts. If you find it useful please consider upvoting this reply.

You got a 8.76% upvote from @postpromoter courtesy of @mahtabansari370!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.16
JST 0.029
BTC 60768.35
ETH 2411.12
USDT 1.00
SBD 2.60