Aaj baat karenge apni pasandeeda actress ki.

in #movie6 years ago

Bhaaiyo bollywood me nayi nayi heroine ka aana kuch khaas baat nahi hai, Koi na koi new heroine aate rahti hai. Lekin jyadatar filmi background waale hi aate hai. Aisa bahut kam hota hai ki filmi background ke alawa bhi koi dusra aaye. Bahut mehnat hai kisi dusre ka aana aur ab to ek dum muskil hai kyo ki bas aaj kal director log unhi ko cast kar rahe hai jiss ka filmi background ho. 


Image Source

Khair Bollywood ki baat kare to mujhe Anushka Sharma bahut pasand hai, ye bahut hi cute hai bhale hi iss ka log meme bahut banaate hai lekin mujhe Anushka Sharma bahut hi jyada pasand hai. Iss ki sab se pahli film Rab ne bana di jodi, meri pasandeeda filmo me se ek hai. Anushka Sharma uss film me desi autaar me bahut achhi lagi thi. 

Anushka sharma ki ek nayi film aa rahi hai Varun Dhawan ke saath jiss ka naam hai Sui Dhaaga, Iss film par Anushka Sharma par bahut meme banaye gaye hai. Aur dusri pasandeeda actress hai Alia Bhatt, Mujhe Alia bhi bahut pasand hai choti si hai lekin mast filme karti hai aur choti age me bhi kayi 100 crore ki filme ki hai iss ne. 


Image Source

Haal hi me iss ki film Raazi aayi thi jiss ki bahut parshansa ki gayi sab ko ye film pasand aayi aur ye film 100 crore ke club me bhi shaamil hui. Aap ko bata de ki iss film me koi hero nahi hai fir bhi Alia ki acting aur unka performance sab ko itna pasand aaya ki film 100 crore ke club me saamil ho gayi. 

Sort:  

sneaky-ninja-sword-xs.jpg
Sneaky Ninja Attack! You have just been defended with a 8.25% upvote!
I was summoned by @akshaykumar12257. I have done their bidding and now I will vanish...

woosh
A portion of the proceeds from your bid was used in support of @youarehope and @tarc.

Abuse Policy
Rules
How to use Sneaky Ninja
How it works

You got a 11.95% upvote from @upmewhale courtesy of @akshaykumar12257!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

akshay bhai kya aap mera help karoge steemit mai grow up ke liye . bhai help me.

You got a 4.34% upvote from @postpromoter courtesy of @akshaykumar12257!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 59179.00
ETH 2969.17
USDT 1.00
SBD 3.75