The Diary Game : 21 Sep 2020 - 13th Entry - Very energetic Day

in Best of India4 years ago

मेरे प्रिय मित्रों, नमस्कार! आशा है कि आप सभी स्वस्थ और अच्छे होंगे। आज नई ऊर्जा के साथ मेरी 13वीं डायरी प्रविष्टि है। मैं @steemitblog और अपने स्टीमेट दोस्तों का आभारी हूं जो हमेशा मेरी मदद करते हैं। मुझे रोज @thediarygame मैं अपनी दिनचर्या साझा करना बहुत पसंद है और मैं इसे आपके साथ साझा करने के लिए हमेशा बहुत उत्साहित रहता हूं। आशा है आप सभी आज की दिनचर्या पंसद करेंगे । तो चलिए बात करते हैं मेरी दिनचर्या की।

IMG_20180308_203340.jpeg

आज मेरे पास बहुत ऊर्जावान और एक अच्छा दिन था। मैं लगभग आज 5.30 बजे उठा और फिर, मैंने अपने कपडे पहने और गुनगुने पानी से खुद को तरोताजा कर लिया। उसके बाद, मैं अपने बच्चों के साथ घूमने गया। हम वह जाते हुए बहुत से नए रास्तो से गए। उस रास्ते में बहुत खेत पड़ते हे। वह खेतों में फसल बहुत हे बढ़िया थी। नज़ारा बहुत ही अच्छा था। हमारे दोनों तरफ खेत ही खेत थे। वह बहुत ही तरोताज़गी महसूस हो रही थी। वह पर बहुत ही पक्षी चहचारहे थे। फसलों का दृश्य एवं पक्षी का चहकना बहुत ही लुभावना था। उसके बाद जब हम पार्क में पहुंच गये, तो हमने खेला और अन्य लोगों से कहा कि हम उनके साथ खेलें। हमने खेला और फिर खेलने के कुछ समय बाद हमने कुछ आराम किया। हमने वहाँ पर सूर्योदय देखा। यह इतना अच्छा था कि किसी के दिमाग को बहुत ताजगी देता था। फिर हम घर वापस चले गए।

IMG_20180308_200942.jpg

घर पर, मैंने आज कॉफ़ी ली और कुछ योग किया। इसमें ध्यान और कुछ सांस लेने वाले योगासन शामिल थे। उसके बाद, मैंने अपना मोबाइल फोन लिया और व्हाट्सएप चेक किया। मैंने तब अपने यूट्यूब चैनल और स्टीमेट प्रोफाइल को विभिन्न पोस्टों पर कुछ टिप्पणी करने के लिए देखा। मैंने ऐसा करीब 30 मिनट तक किया। उसके बाद, मैंने स्नान किया। और फिर, मैंने अपना नाश्ता किया। नाश्ता बहुत अच्छा था। उसके बाद मैं ऑफिस चला गया।

IMG_20180308_2070841.jpg

ऑफिस की दिनचर्या लगभग एक जैसी होती हैं। कार्यालय पहुंचते ही, मैंने अपने सहायकों को नमस्ते किया।फिर उंनसे थोडी सी बात-चीत की। फिर धीरे-धीरे समय बीत गया और हमनें आज का शेड्यूल लगाया और फिर मैंने अपने संपादक से आज की न्यूज़ के बारे में पूछा। उन्होंने मुझे बहुत सी खबरों के बारे में बताया। उनमे से कुछ सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरीके की खबरों के बारे में बताया। उनमें से मैंने कुछ सकारात्मक खबरों को शेयर कर रहा हूँ। आज की न्यूज़ बहुत ही हंगामेदार न्यूज़ थी। म मेरा सहायक ने बताया कि हमारे यहा एक स्कूल में अध्यापिकाओं की सैलरी को न देने के कारण वहाँ की अध्यपिकाओ ने हंगामा किया। हंगामे के बाद मामला पुलिस तक भी पहुँच गया।

IMG_20180308_20874.jpeg

WhatsApp Image 2020-09-22 at 9.55.37 PM.jpeg

रात को में 8 बजे के करीब घर पहुँचा। हमारे शहर में कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ रहा है इसी कारण आज मैंने अपनी स्कूटी पानी से धोई। उसके बाद मैंने स्नान किया। फिर मेने खाना खाया। खाने का स्वाद बहुत ही स्वादिष्ट था। फिर मेने अपनी वाइफ से डिजर्ट के बारे में पूछा। उन्होंने बोला की डिजर्ट में हल्वा बनाया गया हैं। में बहुत खुश हो गया क्युकी मुझे हल्वा बहुत ही पसंद हैं। हल्वा खाने के बाद, मैंने अपनी पोस्ट के लिए तैयारिया शुरू करदी। और जैसे की आज RCB vs SRH का मैच था। जिसमे मेरी पसंदीदा टीम RCB ने उस मैच को जीत लिया। मुझे उनकी जीत पर बहुत खुशी हुई और उसके बाद मैं सोने चला गया।

सबको धन्यवाद

#India

Team : @teamsteemitindia

Have a good day.

@arvindkumar

Sort:  

You have been upvoted by @sapwood A Country Representative from INDIA I am voting with the Steemit Community Curator @steemcurator07 account to support the newcomers coming into steemit.


Follow @steemitblog for the latest update on Steem Community and other writing challenges and contest such as The diary game. Also, join LUCKY 10S

Thank you very much

शुरआत बहुत ही प्यारी है। जिसमें हम अपने काम को अच्छा बना सकते है।

#onepercent #india #affable

Very nice diary game from your side
Your village is really good
Have a great day
#onepercent #india #affable

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.13
JST 0.027
BTC 59149.53
ETH 2749.59
USDT 1.00
SBD 2.29