The Diary Game : 20th Sep 2020 - 34th Entry, Holiday days are special.

in LAKSHMI4 years ago (edited)

नमस्ते। आपको मेरा ब्लॉग पसंद आएगा। यहाँ मेरी डायरी में 34 वीं प्रविष्टियाँ हैं। मैं स्टीमेट में हर दिन बहुत सी नई चीजें सीखता हूं। मुझे आपके साथ नए अनुभव मिलते हैं। मुझे एक नया दोस्त @sapwood मिला, आप उनसे मिल सकते हैं। आज मैं फिर से #thediarygame शुरू कर रहा हूं। चलो मेरी गतिविधियों के बारे में बात करते हैं।

सुबह उठने में बहुत देर हो चुकी है। सुबह करीब 5:17 बजे उठा। और फिर बिस्तर पर बैठकर भगवान को याद किया। कुछ देर बाद मैं रसोई में पहुँचा। वहां मैंने गर्म पानी पिया। दो चमचम आवला भी लिया। फिर मैं फ्रेश होने चला गया। कुछ समय बाद मैंने अपना व्यायाम शुरू किया क्योंकि आजकल यह बीमारी बहुत तेजी से बढ़ रही है। इसलिए हम सबसे महत्वपूर्ण हैं। योग करना सेहत के लिए अच्छा होता है। फिर योग अभ्यास लगभग 1: 15 मिनट तक चला। कुछ समय बाद मैंने अपने पौधे क्रम से लगाए हैं।

20200908_071726.jpg

यह लगभग 8:10 मिनट है। मैंने दूध लेना तय किया। क्योंकि परिवार के सदस्यों को सुबह चाय की जरूरत होती है। इसलिए मैंने उनका दूध समय पर दिया है। 10 मिनट बाद मैं घर पहुँचा। वहां से मैंने अपना स्कूटर शुरू किया। और चुनर की दुकान पर पहुँच गया। चून हमारे घर पर समाप्त हुआ। फिर मैंने रास्ते में दो मुर्गा देखे, वह बहुत तेज आवाज कर रहा था। वे इधर से उधर जा रहे हैं।

20200906_121712.jpg

लगभग 10:45 मिनट हो चुके थे। घरवालों ने मुझे खाना लाने के लिए कहा। एक होटल में भेजा गया। वह होटल देखने में बहुत सुंदर था। मैं वहां करीब 25 मिनट तक रहा। और वहाँ से बहुत सारा खाना मंगवाया। वहां से मैं घर के लिए रवाना हुआ। कुछ देर बाद घर पहुंचा। सभी ने अपना खाना आर्डर कर दिया था। लेकिन मैं केवल दो खाना लेकर लाया हूँ।

20200906_120431.jpg

वहां पर देखना के बहुत कुछ था। लेकिन वह एक चूर्ण भी मिल रहा है। वह हमारे पेट को साफ करते है। आजकल होटल पर भी पेट साफ करने की दवाई मिलती है। समय बदल रहा है।

20200906_122250.jpg

12 बजकर 10 मिनट हो रहे थे। फिर हमने एक साथ खाना खाया। परिवार हमेशा छुट्टी पर बाहर खाना खाता है। तालाबंदी से उन्हें कोई मतलब नहीं है। वह केवल अपने भोजन के बारे में सोचता है। मैं उन्हें होटल से खाना लेकर आया। अभी खाना शुरू किया है। लेकिन खाना बहुत स्वादिष्ट बन रहा है। सबने मिलकर खाना शुरू किया। सलाद और दही के साथ। यह लगभग 490 रुपये का खाने मिला है। करीब 7 डॉलर है।

20200906_122447.jpg

सबसे पहले, मिक्स सब्जी है। दूसरी सब्जी पनीर से बनी है। मैंने अपने भाई को आवाज दी है। फिर उसने पत्नी को आवाज़ दी और कुछ देर बाद माँ भी आ गई। सबने साथ बैठकर खाना खाना शुरू कर दिया। एक ने कहा कि अगले हफ्ते होटल से खाना भी कहां से लाऊं। मैंने उन सबको मना कर दिया। क्योंकि आजकल बहुत खर्च किया जा रहा है।

20200909_192419.jpg

लगभग 3 बज चुके थे। रविवार की छुट्टी है। मैं कुछ देर के लिए सो गया। आजकल मैं पूरे दिन काम कर रहा हूं। उसके लिए हम बहुत थक जाते हैं। मैं करीब 5:15 मिनट पर उठा। सोच रहा था। कि मैं कुछ देर सोता हूं। लेकिन मुझे अभी शहर जाना है। मुझे वहां से दवाई लाना है। तब मैं करीब 6 बजे था। खतौली पहुंचे। और वहाँ से मैंने अपनी माँ की दवा ली है।

8 बजकर 10 मिनट थे। मैंने घर पर खाना खाया। मैं अपने कंप्यूटर पर बैठ गया। और दोस्तों के मैसेज पढ़ना शुरू कर दिया। सभी दोस्त बहुत अच्छे हैं मैंने अपना पोस्ट बनाना शुरू कर दिया है, यह लगभग 9:05 मिनट हो रहा है। सभी दोस्तों ने जवाब दे दिया है। कुछ काम करने लगा। और कुछ समय बाद मैंने सोने के बारे में सोचा। लेकिन इससे पहले मैंने डाउनलोड के लिए अपने कंप्यूटर में एक फिल्म स्थापित की है। इसे सुबह तक पूरा कर लिया जाएगा।

Woke up very late in the morning, then did the housework. And brought food for everyone from the hotel. Went to sleep some time, talked to friends at night. I love my steam, I invite you to check out the latest @steemitblog on my post, I want to get a valuable uplift on this post @steemcurator01, @steemcurator02, @steemcurator07, I hope you get my Will like the post

I followed the rules and instructions of Diary Game Season 2.

#India

@teamspiritindia

Ahlawat

Sort:  

It was a pleasant read, my friend. I really loved the food menu and especially the laxative that is being sold in the hotel these days.

I am also happy to find that you wake early, at 5:17, that's a good habit.

A friendly suggestion-- If you can add caption below each image, it would really sound nice and give more clarity to the image that you have shared, you can also try adding plus.codes of the location.

Have a great day.

Steem on.

#onepercent #india #affable

I don't experience this. But i will try my best, thanks for helping me
most welcome

#onepercent #india #affable

You have been upvoted by @sapwood A Country Representative from INDIA I am voting with the Steemit Community Curator @steemcurator07 account to support the newcomers coming into steemit.


Follow @steemitblog for the latest update on Steem Community and other writing challenges and contest such as The diary game

Also join LUCKY 10S

thank you! @steemcurator07
most welcome

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.13
JST 0.027
BTC 59149.53
ETH 2749.59
USDT 1.00
SBD 2.29