Betterlife | The Diary Game | 23rd December 2020

in #betterlife4 years ago

नमस्ते सभी को !!!

तो कैसे हैं आप लोग?

आपको जानकर अच्छा लगेगा कि मैं वापस स्टीम इट पे आ गया हूँ और अब ऐक्टिव भी रहूँगा, जैसा कि मैंने वादा किया था अपने लास्ट पोस्ट में.

आज दिनांक २३ डिसेम्बर २०२०

आज मैं आपको अपनी जिम की जर्नी के बारे में बताऊँगा.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस करोना काल में सभी कुछ बंद था जैसे की स्कूल, कॉलेजेज़, ऑफ़िस, इत्यादि! और ऐसे ही बंद था जिम.

जैसे जैसे लॉकडाउन हटा और चीजें खुलना चालू हुयी, वैसे ही खुला जिम. मैं कभी बाहर जिम करने नहीं गया क्यूँकि मेरे मोहल्ले(अपार्टमेंट) में ही जिम है तो क्यूँ पैसे बर्बाद करें.

मैंने जैसे ही जिम खुला वैसे ही जिम जाना चालू कर दिया लेकिन बीच बीच में नहीं जा पा रहा था!

फिर मैं घर चला गया दिवाली के अवसर पे तो फिरसे जिम छूट गया!

लेकिन मैंने फिरसे चालू किया है जाना और इस बार में लगातार जा रहा हूँ बिना किसी नागा के.

पता है आपको नागा क्यूँ होता है जिम का, क्यूँकि या तो हम लोग आलसी हो जाते हैं या तो मन नहीं करता जाने का, ये जो घर से और जिम तक की दूरी है ना सिर्फ़ वो निकालनी पड़ती है.

एक बार आपने वो घर से जिम की दूरी तय कर की तो आपको जिम जाने से कोई नहीं रोक पाएगा!

जिम जाने से ३० मीन पहले कॉफ़ी पाई के जया करिए ताकि आपको एनर्जी मिले, कॉफ़ी जिम करने वालों के लिए बहुत लाभ दायक होती है!

इसकी से साथ में अपना पोस्ट समाप्त करना चाहूँगा!

धन्यवाद!

@steemcurator01
@steemcurator02

Sort:  

Welcome back, Ankit.

Follow @steemitblog for the latest update on Steem Community and other writing challenges and contest such as The diary game Season 3 , Better Life, etc. Also keep engaging with others to win #onepercent & #twopercent votes

Good to see you back. @ankitwish

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.16
JST 0.032
BTC 63966.12
ETH 2753.08
USDT 1.00
SBD 2.66