The Diary Game- Day3 (3nd September 2020)-Evening Round .

in #thediarygame4 years ago (edited)

हेलो फ्रेंड्स ,

मेरा नाम प्रेम यादव है|

यह मेरा इंट्रोडक्शन पोस्ट है

आज सुबह में 8:00 बजे उठा । उठकर मैंने अपने दिन की शुरुआत हुए एक्सरसाइज से शुरू की। 10 मिनट एक्सरसाइज करने के बाद मैं ब्रश करके नहाने गया। नहाने के बाद में सबसे पहले कृष्णा मंदिर दर्शन के लिए गया जो कि मेरे घर के पड़ोस में ही है।मंदिर से दर्शन कर के आने के बाद में नाश्ता करने बैठा । सुबह की चाय पीते पीते मैंने कुछ देर इंस्टाग्राम इस्तेमाल किया कुछ पोस्ट देखें और फिर थोड़ी देर स्टीमेट के ब्लॉक्स पड़ा। आज सुबह 10:00 बजे से लेकर 2:30 बजे तक मेरे कॉलेज के लेक्चर थे। दो लेक्चर तो ठीक-ठाक हो गए जिसके बाद से फिर दोपहर में तो लेक्चर में नेटवर्क की प्रॉब्लम की वजह से आवाज ना आना वीडियो ना दिखाई देना जैसे बहुत सारी प्रॉब्लम आई । 2:30 बजे खत्म होने के बाद कुछ देर सोया। 3 बजे उठने ने के बाद मैं ने अपना फ़ोन कुछ देर इस्तेमाल किया । कुछ देर गाना सुन ने के बाद मैं उठा और चाय पी। थोड़ी देर बाहर घुमा कुछ दोस्तों से बात की और कुछ काम किया और वापस आ गया ।
6 बजे मैं अपने दलीय रूटीन के हिसाब से टहलने निकला, और अपने दोस्तों के साथ 2-3 राउंड लगाया । राउंड लगाते वक्त मैं कुछ तस्वीरें भी खींची ।

image.png

image.png

आज राउंड के लिए पहले से ज्यादा लोग आये थे , आज इतने लोगो को देख के लगा जिसे कोरोना नाम की कोई बीमारी है ही नहीं , आस्चर्यचकित होने की एक और वजह थी ,लोगो का मास्क न लगना और सावथानी न बरतना कुछ महीने पहले लोग इस बीमारी से इतना डर ते थे और अब जैसे वो डर खत्म हो गया हो जो की लोगो के लिए अच्छा नहीं है । राउंड मार के आने के बाद मैं लैपटॉप पर अपने फेसबुक इस्तेमाल किया उस के बाद खाना खाने बैठा ।

image.png

मुझे आज एक्टिफिट के बारे में पता चला और आज से मैंने ना एक्टिफिट का रिपोर्ट स्टीम प्लेटफार्म पर पोस्ट करना शुरू किया मेरा आज के दिन का एक्टिफिट स्कोर 5310 है और यह मेरा पहला एक्टिफिट का पोस्ट है | वैसे तो मैं हर शाम को चलने के लिए बाहर जाता हूं लेकिन इन कोरोना काल की वजह से मैं ज्यादा चल नहीं पा रहा हूं, इसके लिए मेरा स्टेप काउंट बहुत कम है वरना मेरा रोजाना का स्टेप काउंट इससे ज्यादा होता है |

Capture.JPG

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 56769.28
ETH 2333.88
USDT 1.00
SBD 2.36