Everyone Loving Mahesh Babu New Avatar.

in #india6 years ago (edited)

Mahesh Babu ki most awaited film release ho gayi hai jiss ka hum sab ko kafi samay se intezaar tha aur mitro ye film mast kama rahi hai pichle kuch samay se Mahesh babu ke haters bahut troll kar rahe they kyo ki uski filme nahi chal rahi thi lekin ek baar fir se baaji palti hai ab Mahesh Babu apne rang me agaye hai.

Unki film ke sab ne alochna ki hai aur sabhi bade nirmata aur film kalakaro ne saraha hai. box office par bhi film achhi kamayi kar rahi hai waise mitro film hindi me release nahi hui iss wajah se main film ko dekh nahi saka kyo ki mujhe Telegu ya Tamil bhasa nahi aati hai. lekin jis din ye film Hindi me release hogi usi din me dekhunga kitna achha hota ki South Indian film bhi Hindi me release hoti.

Image From Twitter

Kaafi log South Indian film dekhte hai fir bhi ye log film ko Hindi me release nahi karte hai agar Hindi me release karte to sayad film aur bhi jyada kama sakti thi. Mahesh Babu ke fan following bhi bahut jyada hai isliye mujhe lagta hai ki Mahesh Babu aur Allu Arjun ki film Hindi me bhi release karni chahye.

Aapo pata hai mitro Mahesh Babu ki film Bharat Aane Nenu saal 2018 ki sab se jaldi 100 crore kamayi karne waali film ban gayi hai. isi ke saath kaafi logo ne unke film ko saraha bhi hai aur sab ne film ke liye Mahesh Babu ko badhaayi bhi di hai.

ye dekhiye mitro rajamouli ko to aap log jaante hi honge ye bahubali ke directer they inhone bhi film ki tareef ki hai inko bhi ye film behad pasand aayi hai.

Image From Twitter

Sort:  

This post, with over $50.00 in bidbot payouts, has received votes from the following:

rocky1 payout in the amount of $32 STU, $56 USD.
therising payout in the amount of $23 STU, $40 USD.
postpromoter payout in the amount of $23 STU, $41 USD.

For a total calculated bidbot upvote value of $78 STU, $137 USD before curation, with approx. $20 USD curation being earned by the bidbots.

This information is being presented in the interest of transparency on our platform @amrishraj and is by no means a judgement of your work.

Read my profile if you want me to resteem your post to my 35,000+ followers: https://steemit.com/@a-0-0

You got a 3.88% upvote from @postpromoter courtesy of @amrishraj!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

To listen to the audio version of this article click on the play image.

Brought to you by @tts. If you find it useful please consider upvote this reply.

Read my profile if you want me to resteem your post to my 35,000+ followers: https://steemit.com/@a-0-0

Read my profile if you want me to resteem your post to my 35,000+ followers: https://steemit.com/@a-0-0

Read my profile if you want me to resteem your post to my 35,000+ followers: https://steemit.com/@a-0-0

Read my profile if you want me to resteem your post to my 35,000+ followers: https://steemit.com/@a-0-0

Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.13
JST 0.026
BTC 60212.78
ETH 2902.10
USDT 1.00
SBD 2.42