My First Diary

नया दिन नई राह लेकर आया।
नई उमंग नया उत्साह लेकर आया।।

आज मैं अपनी पहली डायरी लिखा रही हूं जो की चार चरण में होगी ।

  • सुबह,
  • दोपहर,
  • शाम और
  • रात।


Source

सुबह

आज सुबह मैं 7बजे उठी फिर मैं रोज की तरह नहा कर अपने घर के पास वाले मंदिर पूजा करने गई । वहा से आकर फिर मै अपने घर के मंदिर में पूजा करके। मै अपने घर का काम करने लगी ।

Source

दोपहर

आज मम्मी नानी के यहां घूमने गई हैं। तो मुझे घर में बहुत बुरा लग रहा था तो मैं अपना मोबाइल चलाई इसके बाद भी मन को अच्छा न लगने के कारण में अपने घर के बाहर जाकर खड़ी हो गई । वहा देखा तो पड़ोस में एक अंटी अपने बच्चे को खिला रही थी । तो में उनसे उनका बच्चे को ले ली खिलाने को और बकाई बहुत प्यारा बच्चा था।। फिर मैं उसे अपने घर ले आई। और चाय बनाई और मैं चाय के साथ टोस्ट बच्चे को खिलाई मुझे बच्चे खिलाना बहुत पसंद हैं थोड़ी देर बाद मैं उस बच्चे को उसके घर वापस कर आई।


Source

शाम

फिर मैं तैयार होकर शाम को संजा आरती के लिए मंदिर चली गई। वहा मंदिर में मन भावन भजन कर रही थी औरते थोड़े समय में भी वहा भाग ली फिर घर लोट आई आकर अपने घर के काम करने लगीं। 7 बजे के आस पास मुझे याद आया की मुझे छत पर कपड़े उतारने जाना हैं फिर मैं छत पर गई। तो वहां देखा इतना प्यारा मौसम था। बदल हो रहे थे और हवा चल रहीं थी ये बहुत अच्छा था की मैं अपने साथ मोबाइल ले गई थीं फिर में " सनम तेरी कसम" फिल्म का गाना चलाई और डांस करने लगी ।और फिर थोड़ी देर बाद में छत से उतर गई।

रात

रात मैं भोजन के बाद फिर हम सब घर वाले एक भूत बाला सीरियल (देखते फिर कोई हैं) देखते हैं फिर हम लोग सब अपने अपने मोबाइल चलने लगे ।इसके बाद हम सो गए।


Source

दिन का खास पल

मुझे फोटो लेने का बहुत शौक है जो की मैं जब भी दिल करे चाहे रात हो चाहे दिन लेने लगती में मंदिर से आकर बहुत अच्छे अच्छे फोटो ली और अपनी इंस्ट्रा आईडी पर गाना लगा के डाल दी।

मुझे आमंत्रित करने के लिए @avinashgoyal दिल से धन्यवाद।

Images clicked on Snapchat by -@muskanlodhi

धन्यवाद

Posted using SteemPro Mobile

Sort:  
 last year 

Nice pictures @muskan....you looking so osm....yeah its your first diary...hope everyone's supports you...keep growing dear

Posted using SteemPro Mobile

Thank you

Posted using SteemPro Mobile

Thank you

Posted using SteemPro Mobile

This post has been upvoted through Steemcurator09.

Team Newcomer- Curation Guidelines For August 2023
Curated by - @heriadi

Note :
We invite all newcomers from 0 to 3 months of existence in steemit to use hashtags #newcomer and #country in the order of 4 main hashtags to be easily found by the Newcomer team curators
Loading...
 last year 

Greetings, you have been supported by @hindwhale account for your post. To know more about our community, you can visit our introduction post here. To contact us directly, please visit our discord channel.


Moderator/Curator : @pea07


Hind Whale Comment GIF.gif

Subscribe & Join Our Community
Telegram ----- Discord

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 58430.93
ETH 2504.31
USDT 1.00
SBD 2.39