My favourite local shop.

मैं भारत का निवासी हु।
भारत देश बहुत ही अच्छा है। यहाँ पर बहुत से जाती धर्म के लोग रहते है। जिसके कारण यहाँ पर बहुत ही अच्छे अच्छे पकवान खाने को मिलते है। हमारे देश में बहुत से जाती के लोग है जैसे की हिन्दू , मुस्लिम, सिख, ईसाई आदि।
जिस तरह से मेरे भारत देश में कई प्रकार के जाती के लोग है उसी तरह से यहाँ के पकवान है। जैसे दाल चावल, बिरयानी, इटली दोसा, मक्के की रोटी सरसों का साग, आदि बहुत से पकवान खाने को मिलते है।

DAA8C670-515A-401A-A543-54F9B7EDE30F.jpeg

97CD64CB-DF74-47B6-89F2-D09349B4ACE9.jpeg

मैं आज आपलोगो को बताने वाला हु की मेरा सबसे पसंदीदा खाना कौन सा है। मेरा सबसे पसंदीदा खाना चिकेन कोरमा और रोटी हैं। और मैं इसे खाने में सबसे ज़्यादा पसंद करता हु। मेरा सबसे पसंदीदा होटेल मानसरोवर है, जो इस वक़्त बंद है। यहाँ पर आपलोगो को बहुत ही अच्छे अच्छे पकवान खाने को मिलेंगे। आपलोगो को बता दूँ की यह होटेल हमारे शहर की सबसे लोकप्रिय होटेल है। आपलोगो को यहाँ पर आपके घर जैसा वैवहार मिलेगा और आपको यहाँ पर घर जैसा खाना परोसा हुआ मिलेगा।

BE2F5E6F-918B-4A98-BF92-C44652561A5C.jpeg

BCD7367F-53A2-4E64-9F97-E9996B43A035.jpeg

यह होटेल खाने के लिये जितना मशहूर है उतना ही यह होटेल दिखने में सुंदर दिखता है। यह होटेल में काम करनेवाले हर एक व्यक्ति हमारी अच्छी से सेवा करते है। और हमें खाना परोसकर देते है। आपलोग अगर भारत देश में आते हो तो एक बार इस होटेल का स्वाद ज़रूर लेना यह होटेल में बहुत ही स्वादिष्ट खाना परोसा जाता है।

इस पूरी दुनिया में करोना महामारी फैली है जिसके वजह से आज पूरा विश्व इस महामारी का सामना कर रहा है। भारत देश में करोना महामारी फैलाने के कारण यहाँ के सारे होटेल बंद करा दीये गाए है, ताकि और भी लोगों को यह बीमारी का शिकार ना होना पड़े। भगवान से मैं यह ही प्रार्थना करता हु की यह बीमारी जल्द ही ख़त्म हो जाएगा और फिर से सब पहले जैसा हो जाएगा।
यह महामारी ख़त्म हो जाने के बाद मैं सबसे पहले अपने दोस्तों से मिलूँगा। मैं अपने सारे दोस्तों को बहुत याद कर रहा हु। जैसे यह महामारी ख़त्म हो जाएगा वैसे ही हम सारे दोस्त एक साथ हमारे सबसे पसंदीदा मानसरोवर होटेल जाएँगे। और वहाँ पर सभी लोग अपने अपने पसंदीदा भोजन का आनंद लेंगे।

उम्मीद करता हु की मेरा यह ब्लॉग आपलोगों को पढ़कर पसंद आया होगा।
धन्यवाद।

If you like what you see, please upvote , comment, resteem and follow !
Thank you for reading my post !

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 63061.76
ETH 2602.70
USDT 1.00
SBD 2.75