1983 cricket world cup

in #world6 years ago

Hello dosto,

Aj meri steemit pe pehli post hai, me soch raha tha ki pehli post kya rakhu or muje yad aya ki kal yani ki 25 june ko 35 sal pure ho rahe hai to ispe kuch purani yade taja karte hai

Abhi footboll fever chal raha hai lekin india me cricket fever kabhi khatam nahi hota, abhi to ham kahi bhi mobile pe live cricket dekh sakte hai lekin us vakt tecnology kafi limited thi to match dekhne miljaye vohi badi bat thi, us vakt radio pe comentry sunna nasib ho jaye vo bhi badi bat thi,

West indies ki team ko us vakt unbeatebale mana jata tha matlab use koi hara nai sakta us taem ko apni indian team ne haraya or vo bhi 147 ke score ko defend karte hua or vo bhi 60 over me , ha dosto us vakt 60-60 over ki match hua karti thi

India ne 1st bating karte hua 147 run pe 52 over me all out ho gai or sabko lagta tha ki ab india har jayegi kyu ki usvakt richards 100 se upar ki strike rate se khel rahe the richards ko maan lal ki boling me kapil dev ne super catch karke out kia vo hi sabse bada turnig poin tha match ka

Is final me mohinder amarnath ko man of the match chuna gaya tha match me unhone 3 wicket lia or 28 run banaye the

Dosto us time west indise ke samne 147 defend karna bahot badi bat thi or vo bhi 60 over match me isi lia aj bhi ham 1983 ke word cup win ko yad karte hai or abhi kapil dev or 1983 world cup pe ranvir sing as kapildev ka role play kar rahe hai vo movie bhi aa rahi hai

Thank you dostoimages.jpeg

images (1).jpegimages (2).jpeg

Sort:  

wellcome to steemit

@vijayparmar, I gave you an upvote on your post! Please give me a follow and I will give you a follow in return and possible future votes!

Thank you in advance!

Thanks bro
I am going to follow you

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 59479.71
ETH 3174.48
USDT 1.00
SBD 2.44