whatapp par araha he ek zordar feature

in #whatsapp6 years ago

नमस्कार दोस्तों आज हम ऐसी न्यूज़ लेकर आए जिसकी जिससे आपको फायदा दे सकते हैं लेकिन अपने फैंस के लिए यह ना फायदा भी साबित हो सकता है चलिए आज हम बात करेंगे WhatsApp के नए फीचर के बारे में इस WhatsApp के नए फीचर के बारे में जानकारी WABetalnfo क्या ट्विटर हैंडल से मिली है इस WhatsApp के नए फीचर आने के बाद आपका नाम अपना WhatsApp नंबर चेंज कर लेंगे तो ऑटोमेटिक ही आपके सारे कांटेक्ट में एक नोटिफिकेशन जाएगा जिससे उनको पता चल

image source
जाएगा कि आपने WhatsApp नंबर चेंज कर दिया है यह WhatsApp फीचर ऐप में डिफ़ॉल्ट रूप में ऑन रहेगा अगर आप चाहते हैं तो इससे मोड पर भी कर सकते हो आप लोगों को पता होगा कि पहले WhatsApp Apple के इमोजी यूज़ करता था

image source
लेकिन अपने इमोजी iPhone के इमोजी से काफी मिलता-जुलता लगता है लेकिन नहीं मोदी को सारे बदलाव के साथ रिलीज किया गया है दोस्तों आपको यह मेरी न्यूज़ कैसी लगी अगर अच्छी लगी हो तो प्लीज आप मुझे फॉलो करना ना भूलें अपना कीमती वक्त देखकर मुझे फॉलो जरूर कीजिए क्योंकि मैं ऐसे ही एक को नीचे लेकर आऊंगा तो आप तक पहुंचाने में मुझे आसानी रहेगी धन्यवाद

Sort:  

You got a 8.51% upvote from @upmewhale courtesy of @chitah!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 62984.76
ETH 2472.53
USDT 1.00
SBD 2.55