TRON AND STEEM INTEGRATION CELEBRATION CHALLANGE

in #trxintegration3 years ago (edited)

ट्रॉन × स्टीमेट एकीकरण वर्ष 2020 की शुरुआत के बाद से सबसे अच्छी खबर है। ट्रोन एक होनहार विकेन्द्रीकृत ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म में से एक है और सबसे तेजी से बढ़ते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में से एक है, जो ब्लॉगिंग और क्रिप्टोकरेंसी दोनों को जोड़ता है। यह साझेदारी इन प्लेटफॉर्म के आरंभकर्ताओं और उपयोगकर्ताओं दोनों के लिए केवल बम है।

मेरी राय में, इस क्रिप्टोक्यूरेंसी को प्लेटफ़ॉर्म पर एकीकृत करना एक महान विचार है, और यह प्रभाव जानना दिलचस्प होगा कि इस निर्णय का एसबीडी और स्टीमेट उपयोगकर्ताओं पर इसके उपयोग और लाभ पर प्रभाव पड़ेगा, क्योंकि एसबीडी-यूएसडी जोड़ी को स्पष्ट करना अच्छा है। 1SBD-3.70USD पर है। मैं इसे वहीं छोड़ देता हूं।


image.png

प्यारे दोस्तों, मैं TRON के एकीकरण पर हमारी राय देने के लिए @steemitblog द्वारा प्रचारित CRYPTO चुनौती से जुड़ता हूं:
मैं कह सकता था कि यह संघ कुछ बड़ा करने के लिए एक प्रणोदक है (संघ में ताकत है) और एक उच्च स्तर है जो न केवल स्टीमेट बल्कि टीआरओएन प्लेटफॉर्म को भी बड़े पैमाने पर ले जाएगा; मैं जांच कर रहा था और मैं उसे जोड़ना चाहता था:

"मैं इस बात से अनजान था कि TRON की स्थापना स्टेम (जस्टिन सन) के वर्तमान मालिक ने की थी, इसलिए मेरा मानना ​​है कि यह एकीकरण दो प्रणालियों के बीच एक साधारण संबंध से परे है, यह ब्लॉकचेन के लिए एक उद्देश्य संरेखण है और यह यह तीन रुपये (रिक्रूट, रिटेन और रिवार्ड) पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखता है।

निस्संदेह इस निगमन का प्रचार अधिक उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करेगा, जिसमें दोनों प्लेटफार्मों के बीच सामाजिकता और स्थिरता शामिल है। TRON पारिस्थितिकी तंत्र में उतार-चढ़ाव के रूप में प्रकट हुआ है। क्रिप्टो दुनिया में, मैं वर्तमान में कह सकता हूं कि स्टीम और ट्रोन दोनों फलफूल रहे हैं, और मुझे यह जानना भी बहुत फायदेमंद लगता है कि TRON सामान्य भुगतान बाधाओं के साथ टूट जाता है, जैसे कि मूल देश के बाहर बैंक खाता होना।

मैं कह सकता था कि यह संघ कुछ बड़े ("संघ में बल है") और उच्च स्तर का एक प्रणोदक है जो न केवल स्टीमेट बल्कि टीआरओएन मंच को बड़े पैमाने पर ले जाएगा; मैं शोध कर रहा था और मैं इसे जोड़ना चाहता हूं: "मैं इस बात से अनजान था कि TRON की स्थापना स्टीम (जस्टिन सन) के वर्तमान मालिक" ने की थी, इसलिए मेरा मानना ​​है कि यह एकीकरण दो प्रणालियों के बीच एक साधारण संबंध से परे, एक उद्देश्य संरेखण है।

ब्लॉकचेन और फोकस तीन रुपये (भर्ती, रिटेन और रिवार्ड) पर जारी है। एक शक के बिना, इस निगमन का प्रचार अधिक उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करेगा, जिसमें दोनों प्लेटफार्मों के बीच सामाजिकता और स्थिरता शामिल है। TRON पारिस्थितिकी तंत्र क्रिप्टोग्राफी की दुनिया में प्रकट होने के साथ-साथ उतार-चढ़ाव से गुजरा है, वर्तमान में मैं कह सकता हूं कि STEEM और TRON दोनों फलफूल रहे हैं, यह जानना भी बहुत फायदेमंद लगता है कि TRON सामान्य भुगतान बाधाओं के साथ टूट जाता है, जैसे कि होने का मूल के देश के बाहर एक बैंक खाता।

image.png
Source

मेरी राय में, क्रिप्टोकरेंसी ट्रॉनिक्स (टीआरएक्स) और स्टीम क्रिप्टो बाजार की उच्चतम रेखा में बनने या चढ़ने वाले हैं। चूंकि ट्रॉनिक्स को खेलों के मुद्रा विनिमय में संभाला जाता है, भविष्य में हम इन दो प्लेटफार्मों में संलग्न या केंद्रीकृत गेम की ओर इशारा कर सकते हैं, जहां स्टीम और टीआरएक्स दोनों को भी संभाला जा सकता है; आइए इस एकीकरण को न केवल एक अतिरिक्त क्रिप्टोक्यूरेंसी प्राप्त करने के रूप में देखें, बल्कि शुरुआत के रूप में जो हमें सापेक्ष विकास के बजाय एक उल्लेखनीय स्थिति में ले जाएगा।

इसके अलावा मैं स्थिरता के लिए खोज में दोनों पारिस्थितिकी प्रणालियों के भीतर एक विकास के उद्देश्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए निवेश करने की योजना बना रहा हूं।

अपने सोशल नेटवर्क जैसे फेसबुक, व्हाट्सएप के माध्यम से मैं इस महान समेकन समाचार के माध्यम से दूसरों को प्रोत्साहित कर सकता हूं ताकि अन्य लोग स्टीमेट से जुड़ें, क्योंकि मुझे पता है कि हम और अधिक के लिए जा रहे हैं ...

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 64420.25
ETH 3150.23
USDT 1.00
SBD 3.99