Some beautiful shot from sony cyber shot.

in #travel6 years ago

सोनी साइबर शॉट से ली गयी कई तस्वीरें मैं आप को पहले ही दिखा चूका हूँ।  मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो मुझे आशा है की आप को मेरी फोटोग्राफी अच्छी लगती होगी।  फिलहाल मैं हिमाचल प्रदेश में हूँ और ये सारे फोटो मैंने यही पे लिए है सोनी साइबर शॉट से।  मैं अपना निकोन कैमरा लेके नहीं आया लेकिन मैं अपना सोनी साइबर शॉट लेके आया हूँ और आप देख सकते है इस से भी अच्छी अच्छी फोटो आती है।  

इस कैमरा के बारे में बहुत सुना था मैंने इसलिए मैं इसको लिया।  बहुत अच्छा काम करता है और छोटा भी है तो पॉकेट में आ जाता है इसलिए मैं इस को लिया ताकि इस को पॉकेट में रख के कही भी लेके जा सकूं।  और फोटो तो आप देख ही सकते है ये कैमरा आप को निराश नहीं करेगा।  वैसे फोटो क्लिक करने के बाद मैंने थोड़ा एडिट भी किया  है।  एडिट करने के बाद अच्छा लगता है देखने में इसलिए इसमें कुछ फोटो को मैंने थोड़ा एडिट किया है। 

फोटो कैसा लगा आप जरूर बताना और मेरे प्यारे भाइयो जैसा की मैंने कहा आप एक बार हिमाचल प्रदेश जरूर घूमने आना।  बहुत कमाल की जगह है और अगर आप घूम चुके है तो कोई अच्छा प्लेस पता हो तो मुझे भी बताइये मैं सायद अब तक वहा न गया हूँ तो जाऊँगा।  आप सब का बहुत बहुत धन्यवाद  

Sort:  

Sunset photography is a favourite subject any time of the year. The rich colors, dramatic lighting and strong shapes they offer can produce stunning shots with little need for much effort or clever planning from you.

You got a 4.19% upvote from @postpromoter courtesy of @rehanji50!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

Absolutely stunning work! Your style is still so awesome and unique, lovely photography and details!!
Love From INDIA 🙂🙂

Really nice effect!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 63877.55
ETH 3143.56
USDT 1.00
SBD 3.97