The Diary Game(Season 2)- Day-10 (17 August 2020) fruits Buying

in #thediarygame4 years ago

आज मेरी मा ने मुझे सुबह 6 बजे ही उठा दिया क्यूँकि मुझे सुबह मार्केट जाना था। आज सुबह से बहुत ज़ोरदार बरसात हो रही थी मगर मार्केट तो जाना ही है। मैं सुबह 6:30 तक मार्केट जाने के लिए रेनकोट पहनकर तैयार हो गया।

आज सुबह मार्केट में चलने तक की जगह नहीं थी इतना भीड़ था। मार्केट में आज बहुत से बड़े बड़े व्यापारी माल ख़रीदने आए थे। आज मार्केट में किसी को करोना के इस बड़ी महामारी का डर नहीं था। सभी लोग एक दूसरे से चिपक चिपक कर माल ख़रीद रहे थे।

आज मानो मार्केट में करोना की बीमारी है ही नहीं।किसी को इस बीमारी का डर नहीं था।

मैं अब मार्केट से सारा फ़्रूट्स ख़रीदकर घर की तरफ़ निकल पड़ा। आज मैंने 30,000₹ का फ़्रूट्स ख़रीदा।

आज की ख़रीदी किए हुए फ़्रूट्स की लिस्ट
सेब इंडियन:- 4 पेटी
सेब इमपोर्टेंट:- 2 पेटी
पेर- 1 पेटी
अनार- 1 कैरट
मोसंबि- 1 गोनी
अनानास- 12 पीस
किवी- 1 बॉक्स
Apricots- 10 पकिट
सीताफल- 20 किलग्रैम्ज़
इलाइचीकेला- 25 किलग्रैम्ज़
पपीता- 35 किलग्रैम्ज़

घर पहुँचकर मैं 1 घंटे में फ़्रेश हो गया। फ़्रेश होने के बाद मैं अभी थोड़े देर आराम किया और खाना खाकर दुकान की तरफ़ निकल पड़ा थोड़ी देर में मैं दुकान पर पहुँच गया।

D9FD23A3-B856-4548-AC9F-A74DC5734CC6.jpeg

35CAC511-837F-49F1-B57A-9F54DCE46EA5.jpeg

दुकान पर पहुँचने के बाद थोड़ी देर तक ग्राहक आए दुकान पर इसके बाद ग्राहक लोगों का पता ही नहीं चला कहा चले गए। अभी मैं बैठे बैठे बोर हो रहा था तो सोचा बिल्ली से ही थोड़ा खेल लिया जाए। वैसे मेरे मार्केट् में बहुत सारी बिल्लियाँ घूमती है। इस बिल्ली को खाना हमारे मार्केट में सभी लोग खिलते है।

आज मेरा #thediarygame में 10वाँ दिन हैं।

मैं आज दुकान पर बहुत समय रहा। मैं दुकान पर लगभग 12:30 बजे दोपहर को आ गया था। मेरे दुकान पर आने के बाद मेरे पापा घर पर खाना खाने के लिए चले गए। मेरे पापा लगभग 12:45 को घर पर चले गए। अभी रात हो गई है और अब तक मेरे पापा घर से नहीं आए मुझे एसा लग रहा है की मेरे पापा खाना खाने के बाद सो गए है। मुझे लगता है अभी मेरे पापा दुकान बंद करवाने के लिए भी नहीं आएँगे। मुझे अकेले ही दुकान बंद करना पड़ेगा।

अभी मैं अपना दुकान बंद करने की तैयारी करने जा रहा हु।
#thediarygame
#the1000daysofsteem
@steemcurator01
@steemcurator07
#india

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 62864.56
ETH 2538.87
USDT 1.00
SBD 2.93