You are viewing a single comment's thread from:

RE: Please read it's very urgent! I need you opinion

in #steemit6 years ago

यह सच है कि कुछ लोग खाते बनाने के लिए बहुत लंबे समय तक प्रतीक्षा करते हैं। स्टीमेट में आपकी दुनिया के स्वागत पर बधाई! आप अपने दिल में गहन जुनून के बारे में ब्लॉग कर सकते हैं, लेकिन सबसे पहले सबसे महत्वपूर्ण है कि आपको कई दोस्त बनाना चाहिए। अन्यथा, कोई भी आपकी पोस्ट नहीं देखेगा और कोई भी आपकी पोस्ट पर वोट नहीं देगा।

प्यार और सम्मान से भरे वास्तविक टिप्पणियों को छोड़ने के लिए सावधान रहें, लोगों से आपको उतारने या अपने ब्लॉग पोस्ट के लिंक छोड़ने के लिए मत कहें। आप मतदान कर सकते हैं और कोई कमाई खो सकते हैं। वयस्क पद ठीक हैं, उनके जैसे कुछ लोग और कुछ लोग उन्हें नफरत करते हैं। जब तक आप अपने आप के लिए सच हैं और ब्लॉग दो साल के लिए हर दिन आपको सफलता मिलेगी।

यदि आपके पास मौका है, तो आप कुछ एक्सचेंज पर रुपये का उपयोग करके (एसटीईईएम) खरीदने पर भी विचार कर सकते हैं। फिर आप इसे (स्टेम पावर) में बदल सकते हैं और आपके पास अपना खाता बढ़ाने और सफलता प्राप्त करने का बेहतर मौका होगा।

आपको यह भी पता होना चाहिए कि भविष्य में, लोगों को खातों को बनाने के लिए इतने लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। अक्टूबर के अंत में (स्टेमिट) प्रणाली में अपग्रेड किया जाएगा जहां खाते तुरंत और सस्ती रूप से बनाए जा सकते हैं। आशा है कि मेरी लंबी लेखन कुछ हद तक मददगार होगी। नमस्ते।

Sort:  

आपकी कही बात मेरी समझ में आ गयी है, लेकिन इस post में मैंने किसी के बारे में कुछ गलत नहीं बोला न ही कभी किसी को गलत बोलूँगा. क्योकि steemit ज्वाइन करने के लिए मैंने खुद बहुत वक़्त इंतजार किया है, इसलिए किसी एक व्यक्ति के बारे में कुछ गलत बोल कर मैं अपनेआप को किसी मुश्किल में नहीं डालना चाहता. मैंने सिर्फ अपनी राय दी है.

steemit अपनी प्रणाली में अपग्रेड करता है तो सच में बहुत से लोगो को बहुत मदद मिलेगी. आपके जबाब के लिए धन्यबाद की आपने मेरी बात को समझा और मुझे भी अच्छे से समझाया. शुक्रिया

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.16
JST 0.033
BTC 64071.08
ETH 2763.75
USDT 1.00
SBD 2.66