You are viewing a single comment's thread from:

RE: How Steem Price will Rise? - @mehta

in #steem5 years ago

पता नहीं मेहता जी अब स्टीम का उद्धार होगा भी या नहीं।
क्या आप एक ब्लॉग बना सकते हो जिसमें हम भारतीयों को यह जानकारी मिल सके कि कैसे अपने स्टीमीट अकॉउंट से स्टीम विड्राल करके अपने बैंक खाते में डालें।

Posted using Partiko Android

Sort:  

@himalayanwomb ये तो किसी को भी नहीं मालूम की क्या होगा.
हाँ क्यों नहीं ? क्या आपको जानकारी चाहिए ? तो मैं आपको दे सकता हूँ .

मैं बस यही जानना चाहता हूँ कि जो स्टीम मेरे पास है उसे अपने बैंक अकॉउंट में कैसे ट्रांसफर करूँ। मैंने लगभग डेढ़ साल पहले स्टीम अकॉउंट बनाया है और तब से एक बार भी पावर डाउन नहीं किया।

Posted using Partiko Android

आप चाहे तो उसे किसी और मिलने वाले को बेच सकते है या मुझे भी दे सकते है या फिर आप इसे instashift.io पर बेच कर सीधे अपने अकाउंट में पैसे ले सकते है.
मैं steem को BTC में बदलता हूँ (binance.com treading website), फिर इसे यही पर USDT में बदलकर इसको wazirx.com पर भेज देता हूँ और फिर wazirx के P2P plateform से रूपये अपने बैंक अकाउंट में आ जाते है.
आप जैसा पसंद आए, आप वैसे कर सकते हो .

Binance और बाकी प्लेटफार्म पर कुछ एक्स्ट्रा चार्ज भी लगता है?. आपके हिसाब से जिसने कभी पैसा withdrawl नहीं किया हो उसे कोनसा ऑप्शन चुनना चाहिए?.इतने प्लेटफॉर्म सुनकर लग रहा है कि पक्का कहीं गलती हो सकती है मुझसे।
अच्छा यह भी बताइए कि 100 स्टीम पावर का क्या रेट चल रहा है मार्किट में। मतलब 100 के बदले कितना मिलेगा।
जानकारी के लिए धन्यवाद मेहता जी

Posted using Partiko Android

Instashift.io ठीक रहेगा फिर तो.
अभी शायद 25 रूपये / steem रेट है. instashift पर देख लो.
मैं तो binance ही काम में लेता हूँ.

ओके, मैं समझता हूँ इन सभी प्लेटफार्म कोऔर कुछ प्रॉब्लम महसूस होगी तो फिर से परेशान करूँगा। धन्यवाद मेहता जी

Posted using Partiko Android

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 65540.54
ETH 2608.45
USDT 1.00
SBD 2.65