Mango Shake

in #shake5 years ago

आज कुछ ऐसा लेके आया हूँ की आप का मन ताज़ा हो जाएगा।  दोस्तों आज आप के लिए कुछ खाने वाला लेके नहीं आया हूँ बल्कि आज मैं आप के लिए कुछ पीने वाला लेके आया हूँ।  ये आम का शेक है जो घर में बनाया है।  मेरे प्यारे  भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो मैं आप सभी लोगो से ये कहना चाहता हूँ की गर्मी में कूल ड्रिंक पीने से अच्छा है आप सभी लोग आम का शेक पिया करे या फिर सत्तू पीया करे।  कभी कभी कूल ड्रिंक पीना सही है लेकिन अगर आप को इस की आदत लग जाए तो सेहत ख़राब हो सकती है।  

कूल ड्रिंक पीना घातक है भले ही आप को पता ना हो लेकिन आप गूगल में देख सकते हो या फिर यूट्यूब में सर्च कर सकते हो।  कही आप लोग माज़ा या फिर स्लाइस पीने न चले जाओ।  ये भी आम से बनता है लेकिन कभी कभी पीना सही है ज्यादा पीने से खतरा हो सकता है।  पहले मैं माज़ा बहुत पिया करता था और फ्रुइटी तो भैय्या पूछो ही मत।  

मुझे फ्रुइटी बहुत ज्यादा अच्छी लगती है मैं अभी भी पीता हूँ लेकिन रेगुलर नहीं पीता हूँ कभी कभी पी लेता हूँ।  इसके अलावा मैं कोई और कूल ड्रिंक नहीं पीता हूँ।  बहुत से कूल ड्रिंक है लेकिन नहीं भैय्या मैं नहीं पीता हूँ।  मैं बस लस्सी पी लेता हूँ ये सेहत के लिए ख़राब नहीं होता बल्कि अच्छा ही होता है और पीने में भी मस्त लगता है इसलिए आप लोगो से कहूंगा कूल ड्रिंक पीने की बजाये आप लोग लस्सी पिया करो या फिर खुद से मानगो जूस बना कर पिया करे। 

चलो भाई लोग अब मैं चलता हूँ आप लोग मुझे दुवा में याद रखना और हाँ कूल ड्रिंक नहीं पीना कभी कभी कूल दिखने के लिए पी लेना लेकिन इस की आदत न बनाये ये सेहत के लिए अच्छा नहीं होता है।  खुद से घर में आम का शेक बना कर पिए या फिर सत्तू पिया करे अगर ये भी नहीं तो फिर बाहर से कही लस्सी पिया करे ये आप को नुक्सान नहीं करेगा।   

Sort:  

You got a 55.71% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 63179.13
ETH 2573.33
USDT 1.00
SBD 2.72