भाजपा नेता श्वेता ने मौत से पहले भेजा था भाई को मैसेज…

बांदा, 28 अप्रैल। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में भाजपा की जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में पिता धर्मवीर सिंह ने तहरीर दी। इस पर पति दीपक सिंह गौर और ससुर रिटायर्ड डीआईजी आरबी सिंह समेत सास व जेठ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। तो वहीं, श्वेता सिंह का एक व्हाट्सएप मैसेज वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मरने से पहले श्वेता सिंह ने अपने भाई को मैसेज किया था।

श्वेता सिंह ने मैसेज में लिखा कि इन दिनों अगर मेरे साथ कुछ होता है, तो इन सबका जिम्मेदार दीपक सिंह होगा। मैं जिंदा रही तो मिलूंगी नहीं, मैं आने वाले समय के लिए अब किसी से कुछ नहीं कह पाऊंगी। मैं टूट गई हूं, मुझे रोज-रोज सताया जा रहा है। इतना टॉर्चर किया जा रहा है कि मुझे लगता है कि मैं खुद ही कुछ कर लूं। वहीं, भाई ने कहा कि तुम ऐसा-वैसा कुछ सोचना भी मत और एक इमेज मैसेज भेजा। इसमें लिखा था, हिम्मत मत खोना अभी बहुत आगे जाना है, जिन्होंने कहा था तेरे बस का नहीं, उनको भी करके दिखाना है।

इसके अलावा, यह जानकारी भी सामने आ रही है कि घटना से एक दिन पहले दीपक सिंह गौर ने श्वेता को बुरी तरह पीटा था। दीपक चाहता था कि श्वेता उसके इशारों पर राजनीति करे, किसी से मिले जुले ना। बताते हैं कि किसी बड़े नेता से मुलाक़ात के बाद श्वेता को घर पर बहुत प्रताड़ित किया जाता था। ससुर राज बहादुर सिंह को भी श्वेता का नेताओं से मिलना जुलना पसंद नहीं था। इधर, कुछ दिनों से एक राज्यमंत्री से श्वेता की नजदीकी पर शक किया जा रहा था। एक रिश्तेदार इस मसले पर दोनों के बीच सुलह कराने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन बात नहीं बन रही थी।
IMG_20220428_201515.jpg

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.029
BTC 64112.50
ETH 3174.45
USDT 1.00
SBD 2.54