Chocolate ka dabba

in #real5 years ago

जहां से मैं 1 दिन चॉकलेट का डब्बा लेके आया था वह उसी दुकान पर द्वारा से गया तू उस दुकान पर वही चॉकलेट का डिब्बा उसने मुझे ₹110 में आना दिया कैसे हो खरीदने के भाषण मार्शल दिया मुझे तो लेना है फिर मैं थोड़ा आगे के हाथों फिर भी मैंने ऊपर डिब्बा डिब्बा कितने रुपए का आता था वह इतने रुपए का ही था तो फिर वापस दिया वहां पर वापस जाने के बाद वापस दिया तो वह बोलने लगा कि नहीं मैंने इतना महंगा नहीं दिया तो मैंने बोला अभी तो आपने दिया था उसने बोला ही नहीं दिया उससे कहा मैंने अपनी सीसीटीवी में तो चेक कर पढ़ने वाला नहीं करूंगा तो सभी लोग वहां पर जो खड़े थे उन्होंने कहा था चेक कर ले तेरा क्या जा रहा है तो उसने फिर पूछा कि या तो वह मान गया कि हां मैंने दिया था तो लोगों ने कहा क्यों तू बेईमानी करता है तो फिर उसके पास सिंह आप भी कम हो गए बाजू वाले की दुकान पर गया वही डिब्बा मुझे जो ₹700 खाता था वही ₹700 में मिला

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 59838.11
ETH 2384.78
USDT 1.00
SBD 2.51