Achievement 1: My Steemit Introduction Post |

in #ravisharma2 years ago

Achievement 1: My Steemit Introduction Post |@rsnews
IMG_20170603_002148.jpg

मैं इस प्लेटफॉर्म पर नया हूं, इसलिए मैं अपना परिचय दे रहा हूं। मेरा नाम रवि शर्मा है। मैं राष्ट्र सर्च न्यूज़ पेपर व वेब चैनल मैं बतौर सब एडिटर कार्यरत हूँ। और सच्ची और निष्पक्ष खबरे ही पोस्ट करता हूं। मुझे अपने देश के विभिन्न शहरों की यात्रा करना पसंद है। मैं दिल्ली का रहने वाला हूँ।

Hobby

मुझे किताबें पढ़ना, न्यूज़ देखना पसंद है और नई तकनीकों के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक रहता हूं।

स्टीमिट के साथ परिचय

मुझे इस मंच के बारे में मेरे मित्र @GauravPandey के माध्यम से पता चला । वह अधिक समय से स्टीमेट का उपयोग कर रहा है। उन्होंने मुझे सुझाव दिया क्योंकि यह मेरे लिए लेखन कौशल बनाने और क्रिप्टो ज्ञान के बारे में जानने में बहुत मददगार होगा। मेरा परिचय पोस्ट के बारे में बस इतना ही आशा है कि आप सभी को मेरी परिचय पोस्ट पसंद आएगी। आशा करता हूँ की आप ज्यादा से ज्यादा लोग मेरे साथ जुड़ेंगे और मेरी इस "स्टीमेट" की यात्रा को सफल बनाएंगे!

शुक्रिया।

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 60787.79
ETH 3242.30
USDT 1.00
SBD 2.46