Plot No-5P Sector-30 Gurgaon

in #property7 years ago (edited)

नमस्कार दोस्तों
कैसे हो आप सब लोग?
आशा करता हु की सब कुशल मंगल होंगे.
तो बात दरअशल ये है, की म स्टीम में नया आया हु,
मुझे इसके बारे में ज्यादा कुछ पता तो नहीं ह लेकिन इतना तो पता है की यहाँ पर लेख लिखे जाते ह.
म इतना अच्छा लेखक तो नहीं हूँ,लेकिन मुझे किसी ने बताया की आप अपना कुछ बी डाल सकते हो यहाँ पर जैसे की फोटो. लेकिन वो किसी का चुराया हुआ नहीं होना चाहिए आपका अपना होना चाहिए, मतलब की उसपे आपका अधिकार हो.
इसी लिए मैंने सोचा है की म यहाँ पर डेली फोटो डाला करूँगा.
जोकि मेरे द्वारा ली गयी होंगी सब की सब फोटो.
उन सब पर मेरा अधिकार होगा,
तो दोस्तों अगर आपको मेरी फोटो पसंद आये तो आप मुझे वोट दे सकते हो,
म आपका आभारी रहूँगा.
धन्यवाद.

तस्वीर श्रेय- ये फोटो मेरे द्वारा खींची गयी है.
इसलिए इस्पे मेरा पूरा हक ह पूरा पूरा.

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.13
JST 0.027
BTC 60535.76
ETH 2598.15
USDT 1.00
SBD 2.54