Police and Thief : Jokes

in #police7 years ago

एक आदमी ने रात को पुलिस
को फोन
किया.....
आदमी - देखिये मेरे घर में...गार्डन
एरिया में
कुछ चोर घुस आये हैं....कृपया करके
उन्हें
आकर गिरफ्तार कर लें.....
पुलिस वाला - आप कहाँ पर हैं....?
और
आपके साथ और कौन कौन है....?
आदमी - देखिये मैं और
मेरी बीवी अपने घर में
ऊपर वाली मंजिल पर हैं....और घर में
कोई
भी नहीं है....
पुलिस वाला - ठीक है आप
अपना दरवाजा अन्दर से बंद कर
लीजिये.... और अभी हमारे पास
स्टाफ
की कमी है... सभी आप जैसे
लोगों की मदद के
लिए बाहर गए हुए हैं... जैसे ही कोई
आयेगा हम
आपकी मदद के लिए भेज देंगे.."
आदमी - ठीक है.....ज़रा जल्दी भेज
दीजिएगा....
क्योंकी वो मेरा कीमती सामान
चोरी कर रहे हैं..."
पुलिस वाला - ठीक है...
जितना जल्दी हो सकेगा भेज
देंगे.... स्टाफ
की भरी कमी है..... आप हमारे
साथ सहयोग
कीजिये...."
आदमी फोन रख देता है और एक
दो मिनट बाद
फिर से पुलिस को फोन
मिला देता है.........
आदमी - देखिये मैंने
अभी अभी आपको फोन
किया था.... मेरे घर में जो चार
चोर घुसे थे..
मैंने उन चारों को अपनी बन्दूक से
शूट कर
दिया है.... उनकी लाश गार्डन
एरिया में
पड़ी है...आप आराम से आ
जाइए.....कोई
जल्दी नहीं है...."
पांच मिनट के अन्दर वहां पर
दो एम्बुलेंस,
चार पुलिस की गाड़ियां,
मीडिया के लोग और
पडौस के लोग जमा हो गए और
चोर पकडे
गए........चोरोंको हिरासत में लेने
के
बाद....पुलिस वाला ऊपर गया
पुलिस वाला -"मैंने
सुना था कि आप कह रहे थे
कि चार चोरों को आपने शूट कर
दिया था....और
उनकी लाश गार्डन एरिया में
पड़ी थीं.....??"
आदमी - हाँ.... उससे पहले मैंने
भी सुना था कि स्टाफ
की भारी कमी है...और
कोई जल्दी से नहीं आ
सकता था.....

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 64117.78
ETH 3112.19
USDT 1.00
SBD 4.23