আমার শৈশবের জন্য একটি পরিবর্তিত ভিলেনেল

in #poem2 years ago (edited)

अहमदी की मदद से

pexels-pixabay-265722.jpg

![86735.gif]
()
मैं गीतात्मक लिखना चाहता हूं, लेकिन मुझे जो मिला वह जादुई है।

मेरी किताब को बात करने वाली एक कविता की जरूरत है मुझे याद है जब
कुछ और आत्मकथात्मक
Mi Familia आत्मसात करना चाहता था, कुछ भी कट्टरपंथी नहीं,

हर महीने हमारे किराए का भुगतान करने के लिए संघर्ष था

हर महीने इसे थोड़ा कम नागरिक मिलता है
अलगाव एक सीखा बचाव है

जब आप बस इतना करना चाहते हैं कि लयात्मक रूप से लिखें।

हममें से कोई भी अपराधी होने से नहीं बचा

राज्य के, संस्थागत जब

उन्हें पता चला कि हमारे पास जो कुछ था वह जादुई था।
सफेद कमरा एक सफेद कमरा है, यह सब सांख्यिकीय है-

हमारे कैलेंडर को रविवार के खर्च से विभाजित किया गया था
दौरे के समय के दौरान। ठंडी धातु की कुर्सियाँ गेय को नकारती हैं।
मैं अपने जीन को आकाशीय प्रकाश की तेज रोशनी में रखता हूं।

मेरा इतिहास मेरी रगों में चादरों में खुद को लिखता है।
मेरे माता-पिता प्रार्थना में विश्वास करते थे, मैं जादुई में विश्वास करता था
खैर, कम से कम मैं शाप, बाइबिल में विश्वास करता था
या नहीं, मैं तेज मुट्ठी में विश्वास करता था,
मुझे गेय में मारो।

लेकिन हम प्रत्येक इसी में पैदा हुए थे, क्रोध इतना लौकिक
या तो मैंने सोचा, मैंने दस चोकर और एक चेन पहनी है
कोई महत्व नहीं देख सका, क्रोध जादुई है।
कैंची से लेकर ड्रग्स तक मुट्ठियाँ फिर से मुट्ठियाँ मारें

क्या आप जानते हैं कि एक कविता पौराणिक और पुरातत्व दोनों हो सकती है?
मैं कैटाफिजिकल की उपेक्षा करता हूं, और मैं अपने स्वयं के हंसली का अभिषेक करता हूं।

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 62625.86
ETH 3333.11
USDT 1.00
SBD 2.47