My sea photography (please tell me how is it? )

in #photography6 years ago (edited)

मेरे प्यारे दोस्तों ये समुन्द्र की तस्वीर मैंने खुद से ली है मुझे यकीन है आपको पसंद आएगा।  मेरे प्यारे फोटोग्राफर जो भी हो प्लीज इस फोटो का रेट करे और मुझे बताये ये शॉट कैसे है और अगर मुझ से कही गलती हुई है तो प्लीज बताये।  देखिये कोई मेंटर होगा तब ही तो मैं सिख पाऊंगा न क्यों की मुझे इतना अच्छे से फोटोग्राफी  नहीं आती मैंने बस हाल फिलहाल ही कैमरा लिया है और फोटो खींचना शुरू किया है उम्मीद है आपको मेरी फोटो पसंद आएगी।  मैंने और भी बहुत से फोटोग्राफी डाली है आप प्लीज मेरे दूसरे पोस्ट को भी देखिये।  

साड़ी फोटो मेरे द्वारा ली गयी है और मैं फोटोग्राफी में नया हूँ इसलिए अगर मुझ से कही गलती होती है तो मुझे जरूर बताये और दोस्तों अगर आपको मेरा फोटो अच्छा लगा हो तो मुझे फॉलो कर लो मैं ऐसे ही फोटोग्राफी डालता रहूँगा।  उम्मीद है आपको सब पसंद आएंगे मैं आपको निरास नहीं करूँगा।  

Sort:  

ये कौनसी जगह है।
फोटो वाकई बहुत अच्छी है।

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.16
JST 0.029
BTC 60988.21
ETH 2373.39
USDT 1.00
SBD 2.55