The rays of hope

Dosto kaise ho aap sabhi log, main bahut achha hoon aur umeed karta hoon aap log bhi achhe hi honge. Ye bridge ko to aap log jaante hi honge iski pahle bhi photo daal chuka hoon main. Iss bridge ka naam hai Saraihat Bridge. Ye Guwahati me hai jaha main rahta hoon. Yaha ki kayi saari photo maine pahle bhi share ki hai bahut achha sunset ka najara hota hai yaha par aur bahut achha lagta hai.

Aap log meri photo dekh sakte ho mujhe umeed hai aap logo ko pasand aayega. Jab suraj ki kirne iss tarah aati hai to najara aur bhi achha hota hai. Iss tarah ki kirne kyo aati hai wo to jaante hi aap sabhi log. Jab dhoop ke beech me baadal aa jaate hai aur side side me nahi aate kahi kahi nahi aate tab jaa ke aisa kirne banti hai.

Aisa najara roj roj dekhne ko nahi milta hai to umeed karta hoon aap logo ko ye pasnad aaya hoga. Kuch filters laga ke bhi daale hai wo bhi dekhna wo bhi gazab ke hai sab.

EXIF INFORMATION

CameraNikon D3200
Shutter Speed1/40 sec
Aperturef/9.0
ISO250
Post ProcessedAdobe Photoshop
LocationAssam

1.jpg

I tried some filter effects in this photo below you can see.

Let me know which filter you liked the most. Or any advice you want to give me then feel free to do it in the comment. I will wait for it.

1 (4).jpg

1 (3).jpg

1 (2).jpg

1 (1).jpg

1.jpg

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 64448.82
ETH 2646.10
USDT 1.00
SBD 2.77