Time to return home

Shaam ka waqt sab ke ghar lotne ka samay hota hai sirf insaan hi nahi balki pakshi janwar bhi apne ghar ki taraf lot jaate hai shaam hote hi. Shaam hone ke baad main bhi apni studio se ghar jaa raha tha aur tabhi maine ye photo liya tha jab shaam ke waqt kuch fisherman apni ghar ki aur lot rahe they. Iss photo me andherapan jyada hai kyo ki kuch jyada hi dark ho gaya tha aur halka laalpan bhi aap dekh sakte ho. Isi wajah se photo thoda khubsurat lag rahi hai dekhne me. Baaki 2 boat me log baithe hai jo machli pakad ke aa rahe hai.

Piche aur bhi log they lekin utna jyada frame me aa nahi rahe they isliye unko liya nahi hai maine waise ye photo aap logo ko kaisa laga hai niche comment kar ke kya aap log bataane ka kripa karenge to mujhe achha lagega. Umeed karta hoon aap logo ko meri photography pasand aayegi. Aap logo ke saath main ab daily photo share kar raha hoon agar aap log sunset pasand karte hai to mujhe follow jarur kar lijiyega kyo ki main sunset ki hi photography daalta hoon.

EXIF INFORMATION

CameraNikon D3200
Shutter Speed1/25 sec
Aperturef/6.3
ISO800
Post ProcessedAdobe Photoshop
LocationAssam

1.jpg

I tried some filter effects in this photo below you can see.

Let me know which filter you liked the most. Or any advice you want to give me then feel free to do it in the comment. I will wait for it.

1 (4).jpg

1 (3).jpg

1 (2).jpg

1 (1).jpg

1.jpg

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 62102.06
ETH 2415.08
USDT 1.00
SBD 2.49