मन की बात

in #nice7 years ago

मेरे मन की बात

🤔मेरी मृत्यु होगी तो आप मेरे रिश्तेदारो से मिलने आएंगे और मुझे पता भी नही चलेगा , तो अभी आओ ना मुझ से मिलने।
😔
मेरी मृत्यु होगी तो आप मेरे सारे गुनाह माफ कर दोगे जिसका मुझे पता भी नही चलेगा , तो आज ही माफ कर दो ना
🙏
मेरी मृत्यु होगी तो आप मेरी कद्र करोगे मेरे बारे में अच्छी बातें कहोगे जिसे मैं नहीं सुन सकूँगा, तो अभी बोलो ना ।
😉
मेरी मृत्यु होगी तो आपको लगेगा कि इस इंसान के साथ और वक़्त बिताया होता तो अच्छा होता ,तो आज ही आजाओ बैठो मेरे साथ ।
😌
इसीलिए इंतजार मत करो इंतजार करने में कभी कभी बहुत देर हो जाती है 🖌🌴
🙏 मुझमे बहुत सी कमी है पर मरने के बाद मुझे कोई नही बताएगा इसलिए मुझमे जो कमी है मेरे जिंदा रहते मुझे बताओ कि मैं उसे दूर कर सकूं ।

🌹🌹jai mata di saa🌹🌹

Sort:  

Nice post. Following you from now. Do follow back in case you like my posts.

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 61651.16
ETH 2369.36
USDT 1.00
SBD 2.50