Earn ONline with Neon in hinglish/urduish

in #neontoday3 years ago

ji haan dosto apne sahi padha , ab aap ghar baithe kamai kar skte hai,
apne internet par bahut se post dekhe honge par koi bhi apko sach me
kamai nahi karwata,

par yaha kamai hogi, wo bhi sirf ads dekh kr .

dosto aaj main apko ek aisi website ke bare me atane jaa raha hu ,
jo apko double faida karwa skti hai,

sabse pahle apko web site pe registration karna hoga

https://neon.today/partner/57184

image.png

apko iss tarike ka interface dekhne ko milega,

yaha apko sign up ka option select kr ke age badhna hai ,

uske baad apko iss tarike ka interface dekhne ko milega

image.png
yaha apko sabse pahle apna email id dalna hai,
dusre option me password dalna hai jo aap kahi likh kr bhi rakh skte hai,
ya aisa password rakh skte hai jo apko yaad rahe ,

uske baad Captcha me jo text aa raha hai wo apko bharna hai ,
uske baad term and conditions ko accept krna hai ,

or sign up ke button pe click kr dena hai,

iske baad aap sign in ke screen me aa jaoge , age nahi aaye ,
toh aap achhe se website pe check kre apko sign in ka ,
option mil jayega apne uss e click krna hai,

image.png

tabh apko aisa screen dekhne ko milega,

yaha apke sabse pahle apna email dalna hai fir ,
jo password apne iss website ke liye banaya tha,
woh dalna hai or uske baad captcha dalna hai,

uss ke baad sign in ke option pe click kr dena hai .

ab apko iss tarike ka interface dikhega

image.png

yaha se apko 3 tarike ki kamai ho skti hai ,

  1. aap yaha se referral link apne dosto ke sath share kar ke referrals ki madad,
    se kami kar skte hai, jo ki apko aisa dikhega

image.png

dusre tarike se pahle bata du website russian me hai isliye sabse pahle ,
left click kr ke language ko english me kar lein, aise

image.png

  1. aap yaha se surfing ke option ko select kr ke pc pe automatic ho jata hai,
    mobile pe apko manually krna padega site ke baad site aati rahti hai apko,
    bas kuch second tak unko dekhna hai , jo ki aisa dikhega

image.png

image.png

  1. aap website bana kr logo ko unki website ke liye traffic bech sakte ho,
    jiska option apko yaha se mil jayega .

image.png

thankx dosto mera ye post padhne ke liye .

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.16
JST 0.029
BTC 60984.95
ETH 2351.90
USDT 1.00
SBD 2.47