ख़ुशी का एहसास - आपके लिए चैलेंज (must read)

in #makemehappy6 years ago (edited)

दोस्तों आज मेरा दिल मेरा मन काफी खुस है . इसलिए आज मै ख़ुशी के बारे में बात करूँगा , मै आज सुबह से बहुत खुश हूं, जिसका मात्रा एक सबसे बड़ा कारन है हमारे यहाँ का मौसम और वो खूबसूरत सा संगीत जिसे लिखा है नुसरत फ़तेह अली खान के द्वारा वास्तव में यह एक ग़ज़ल है जिसे संगीत का रूप दिया गया है अगर आपको सुनना है ये संगीत तो बस आप टीसीरीज के गांव में इसको आसानी से ढूढ़ सकते है जिसका नाम है देखते देखते .
वासतव में आज मुझे ख़ुशी का एक नया आयाम मिला है,
मेरे दिमाग में ख़ुशी का एक नया परिभाषा उत्पन्न हुआ है जो है-
ख़ुशी एक ऐसा एहसास है जो किसी मौसम किसी समय और किसी खास पल के समय उतपन्न होता है ,
ख़ुशी का सबसे बड़ा श्रेय जाता है मुआसँ को और उसके बाद समय को , जैसा की मैंने मौसम के बारे में कहा तो मेरा तात्पर्य उस मौसम से है जो हमें ख़ुशी का एहसास अपने अपने आप दे जाता है चाहे कितना भी दुःख हो लेकिन मौसम और समय उस पल को खुश बना ही देता है आज मै आपको एक चैलेंज देना चाहता हूं ,

image
sourec students chil out

चैलेंज -
आज आपको मेरी तरफ से एक ऐसा चैलेंज मिलने वाला ही जो आपको खुश कर देगा तो क्या है आपका चैलेंज आपका चैलेंज है की आज आपको बिना किसी बात के १० मिनट तक हसना हैं, और मै पूरी विश्वास के साथ ये कह सकता हूं की ऐसा करने के बाद आप वास्तव में अपने आप को खुश महसूस करने लगेंगे
चलिए हासिये और उसका एक वीडियो बनाइये और उसे steemit पर पोस्ट कीजिये इस टैग के साथ #makemehappy ऐसा ै इसलिए बोल रहा हूं जिससे मै भी देख संकु की वास्तव में आप खुश हुए की नहीं हो सकता है की आपको मेरी तरफ से कुछ गिफ्ट भी मिल जाये जैसे कुछ स्टीम/शब्द रिवॉर्ड और मेरा सहयोग ,
आप वास्तव में अच्छा महसूस करेंगे |

अगर आपको मेरा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज वोट जरूर करियेगा
मैंने इस आर्टिकल को हिंदी और इंग्लिश दोनों भाष मे लिखा है सायद आपको पसंद आएगा |

आपको अगर इस तरह के आर्टिकल पसंद है तो मुझे जरूर बतियेगा
धन्यवाद् |

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.13
JST 0.033
BTC 62199.58
ETH 3014.60
USDT 1.00
SBD 3.57