Happy janamastmi

in #love7 years ago

, Only For You
🍷💕💕💕💕💕💕💕💕💕
💕सागर को छुआ तो लहरो की याद 💕
💕आई 💕
💕आसमा को छुआ तो तारो की याद 💕
💕आई 💕
💕काँटो को छुआ तो फूलो की याद 💕
💕आई 💕
💕मोबाइल को छुआ तो अपने दोस्त 💕
💕की याद आ गयी 💕
💕 💕 💕 💕 💕 💕 💕
👋👋👋👋👍👋👋👋👋👏
💓मैंने भगवान से कहा:-💗
❤मेरे सभी दोस्त को खुश रखना❗
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
भगवान बोले - ठीक है, पर सिर्फ 4 दिन के लिए……
वो चार दिन तू बता……
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
❤मैंने कहा ठीक है……
(1) Summer Day
(2) Winter Day
(3) Rainy Day
❤ (4) Spring Day
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
भगवान Confused हो गए और बोले- नहीं सिर्फ 3 दिन……
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
❤मैंने कहा ठीक है……
(1) Yesterday
(2) Today
❤ (3) Tomorrow
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
भगवान फिर Confused होकर बोले-❤
सिर्फ दो दिन……
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
❤मैंने कहा ठीक है…..
❤(1) Current Day
💖और💖
❤ (2) Next Day
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
भगवान् फिर Confused होकर बोले-❤
नहीं सिर्फ 1 दिन……❤
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
मैंने कहा
❤ (1) Everyday
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
भगवान हंसने लगे और बोले-❤
अच्छा बाबा मेरा पीछा छोड़ो तुम्हारे❤
दोस्त सदा खुश रहेगे❗ ❤
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
❤ये मैसेज अपनी लाईफ के Sweet
❤Friend को Send करिए……
❤मुझे भी करिए अगर मैं हूँ तो
…❤
…❤
…❤
…❤
…❤
❤अगर आपको 6 लोगों के मैसेज वापस
❤आये तो……
💗You Are So Lucky…💗
💚💚💚Dil.Se❤❤❤
🌹🌷🌹🌷🌹🌷🌹🌷🌹🌷

Coin Marketplace

STEEM 0.21
TRX 0.13
JST 0.030
BTC 67203.60
ETH 3513.52
USDT 1.00
SBD 3.20