Distance Relationship

in #love5 years ago

mera name Sonu ..... Me Bhubaneswar Engineering 1st yr tha mera dost sob raat ko girlfriend k sath baat korte the mera koi girlfriend nehi na to mere ko bura lagta tha, me jadador time card nd caram khel k time spend korta tha raat ko, mera 2 fb id tha me ek me only girl nd aur ek me dost nd relative.

 ek din ki baat he caram khelte time current chala gea to humlok caram rakh k bed pe sune laga to mera dost lok phone pe baat karne lage gf k saath , me Facebook open kiya to socha ki apni college ki ladki ko search kar k friend request bheju  me search korne laga nd friend request b 10-12 ladki ko bhej diya usme se  agle din dekha to 3 ledki accept kiya he, 3 ledki ko 'hii' message kiya, 2hr k bad reply kiya he 'hello'

mon hi mon khus laga koi to reply kiya he then me fir sms kiya 'how r u?' next day rply aya 'fine and you?' me v reply kiya fine , then mane uska profile check kiya ta dekha a ledki mera college k nehi he.

uska govt engineering college he other State nd Bhubaneswar se 1500 km dur he uska collage nd home town i can't share this things sorry friends , uss din se humlok jada baat korne lage usne online kum reheta tha mujhe doubt lagta tha ki govt College ki ledki he kitna bf rakha ho ga issiliya me v just baat kor k time pass korta tha 1month eise chala , ekdin raat 12.30am tok chat chal raha tha to suddenly sune mujhe pucha tum mere sath kiu baat kor hehi ho? mene kaha friend he issiliya. usne bola ek baat puchna chahata hu sach batana ghussa nehi korungi mene bola ok.

Usne bola ' do u like me Yes or not just answer me' mene a sms podkar hairan ho giya nd mon hi mon khus b lagraha tha. mene thodi der tok chup raha mene bola Yes bt don't get angry please. then usne reply kiya ki ok. only ok ..dor dor k mene fir sms kiya ki do u like me? uska reply ayia like kor k kiya hoga itna distance he. to mene bola are 1500 km olny not a big distance us din se relation start hua hamara 6yr ho gya 2bar meet hua 6yr me

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.15
JST 0.028
BTC 61940.19
ETH 2433.78
USDT 1.00
SBD 2.50