My introduction post

in #introduceyourself3 years ago (edited)

HELLO FRIENDS

New Project.png
verification

मेरा नाम नदीम है। मैं वाघोड़िया गांव मैं रहता हु। मेरी पढ़ाई वाघोड़िया के स्कूल डॉ एन.जी शाह हाई स्कूल मैं हुइ थी। डॉ एन जी शाह मैं मैंने करीब १० वि तक पढ़ाई की थी। मेरे को कम्प्यूटर मैं बहुत ही इच्छा था इसलिए मैंने डिप्लोमा मैं कंप्यूटर हार्डवेर इंजीनियरिंग की पढाई की थी। उसके बाद मैंने कंप्यूटरहार्डवेर की दुकान खोल दी। मेरे घर मैं ७ लोग रेहते है। उसमे मेरी तीन बहेन, दादी , ममी और पापा रेह्ते है। मेरी तीन बहेन की शादी हो गयी है।
1a3e88a4-dfbc-47b5-9b64-7a5a7c7e2a4c.jpg
friends

और वो लोग इसलिए अपने मायके मैं रहते है। इसलिए हमारे घर मैं हम ४ लोग रहते है। मेरे पापा ड्राइविंग करते है उनकी ये तकलीफ को देख के मैंने ध डाईरी गेम मैं आनेका सोचा। मेरे दोस्तों मेरी ऐसी गुजारिस है की आप मेरी ये तकलीफ समज सकते । और मैं मेरा सारा वक़्त आपके साथ शेयर करूँगा। और मेरे दोस्तो की बात करना चाहुंगा की वैसे दोस्त आप सबके होते होंगे पर मेरे दोस्त बहुत ही अलग है कुयूंकि मेरे दोस्त मै सबसे अच्छा दोस्त बहुत ही होशियार था वो एक थी दस तक २ नंबर के स्थान पर ही रहा कभी भी निचे नहीं हुवा।

480a0591-73ef-48de-957a-e362b3d6a38d.jpg
friend's birthday

50cec2b8-eebd-4bfe-9def-825dc0aeb73f.jpg
family

मेरे एक दोस्त को क्रिकेट का बहुत ही सोख है। मेरे दोस्तो की बर्थडे पार्टी होती है तो आज भी हम सब दोस्त मिलके पार्टी सेलिब्रेट करते है। और हम सब पुराणी बाते याद करके बात करते है। आज से मैं आपको मेरे जीवन मैं होने वाले सुख और दुःख की आपके साथ बात करूँगा।मेरी फेवरेट डिश भाजी रोटी है। मेरी होबी pubg खेलना मेरी होबी है। मेरा नाम pubg मैं R2F venom है। मैं pubg ४ फिंगर क्लोव हु मेरा उसमे अकाउंट लेवल 71 है। मेरे pubg मैं फेवरेट गन m416 है वो शॉर्ट रेंज मैं भी और लॉन्ग रेंज मैं भी काम करती है।

e3acfd9d-bc6a-47ab-be94-63e309c92886.jpg
pubg account

Sort:  
Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.12
JST 0.028
BTC 54953.89
ETH 2913.89
USDT 1.00
SBD 2.03