मेरी पहली पोस्ट Steemit par

in #introduce6 years ago

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब उम्मीद करूंगा आप सब खुश होंगे आज यह मेरी पहली पोस्ट है Steemit पर और आप मेरा यूज़रनेम देखकर आपको ऐसा लगता होगा कि यह किस तरह का नाम है तो मैं कोई ड्रैकुला नहीं बस मुझे यह कैरेक्टर काफी पसंद है जो मैं फिल्मों में देखता हूं आया हूं तो मैंने सोचा कि यह यूज़रनेम रख लिया जाए क्योंकि यह मौजूद था तो मैंने सोचा क्यों ना मैं ही फायदा उठा लो क्योंकि आने वाले वक्त में कोई ना कोई इसे

Image Source
जरूर सुन लेता इसलिए मैंने सोचा कि मैं ही इस यूजर नेम को इस्तेमाल कर लो और यह एक फनी भी लगता है क्योंकि मुझे भी कुछ फनी स्टोरी या इसी तरह से टॉपिक पर काम करना है तो मैं चाहता हूं कि क्यों नहीं से फायदा उठाया जाए इसलिए मैंने अपना नाम यह रखा है और मैं इस प्लेटफार्म पर आकर बहुत ही खुश हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि अब मैं भी अपनी जिंदगी में तरक्की करना चाहता हूं और मैंने यह भी पता लगाया है कि Steemit पर

Image Source
काम करके लोगों ने बहुत अच्छी इनकम भी कमाई है मगर मैं इनकम के साथ-साथ मैं आप लोगों से जुड़ना भी चाहता हूं आप लोगों से मिलकर काम करेंगे और मैं भी चाहता हूं कि हमारी भारत की कम्युनिटी इस में जुड़े और आगे बढ़े यही हम चाहते हैं सारे लोगों को मिलकर काम करना होगा तभी हम सब कामयाब हो सकते हैं और एक दूसरे की मदद के साथ एक दूसरे को साथ लेकर ही चलना यही तो समझदारी है मैं उम्मीद करूंगा कि आप सब मेरा साथ देंगे अगर मुझे कोई समस्या होगी तो मैं आपकी मदद जरूर लूंगा मैं उम्मीद करूंगा कि आप मेरी भी मदद करेंगे धन्यवाद

Sort:  

@drecula, I gave you an upvote on your post! Please give me a follow and I will give you a follow in return and possible future votes!

Thank you in advance!

You got a 5.45% upvote from @postpromoter courtesy of @drecula!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

nice post

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.14
JST 0.029
BTC 60627.10
ETH 2662.13
USDT 1.00
SBD 2.44