ब्यूटीफुल कैटरीना कैफ

in #india6 years ago

images-22.jpg
Image source

नमस्कार दोस्तों आप सभी का फिर से एक बार स्वागत है दोस्तो आज हम बात करेंगे ब्यूटीफुल कैटरीना कैफ की जोक एक मशहूर हीरोइन है इंडिया की तो चलिए शुरू करते हैं।

कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1987 को हुआ था एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म जगत में काम करते हैं हालांकि उन्होंने कुछ तेलुगु और मलयालम फिल्म में भी काम किया है।

भारत की सबसे अधिक परिश्रमी पाने वाली अभिनेत्री में से एक होने के साथ-साथ कैटरीना को सबसे आकर्षक हस्तियों में से एक के रूप में मीडिया में किया जाता है

images-24.jpg
Image source

कैटरीना कैफ एक सफल मॉडलिंग कैरियर के बाद 2003 में कैटरीना ने व्यवसायिक रूप में सफल फिल्मों में एक भूमिका के साथ अपने अभिनय की करियर की शुरुआत की थी।

हरस्वरूप वह एक तेलुगु हिट फिल्म रोमांटिक कॉमेडी मनीष बारे में दिखाई दे कितने आदमी रोमांटिक कॉमेडी मैंने प्यार क्यों किया और नमस्ते लंदन के साथ बॉलीवुड में व्यावसायिक सफलता अर्जित की कि हमसे बात आने वाली है पीने की प्रशंसा हुई इसके बाद उनकी कुछ और सफल फिल्में हाय जैसे पाटनर वेलकम स्पीच किंग वगैरह ।

2009 में आई फिल्म Jigar विश्व के लिए उन्हें फिल्मफेयर देश बेस्ट अभिनेत्री पुरस्कार का नाम आका का मिलाद है उनके अकेलेपन को नया मोड़ दिया है वह बाद में राजनीति जिंदगी ना मिलेगी दोबारा मेरे ब्रदर की दुल्हन और एक था टाइगर जैसी हिट फिल्मों में और अधिक प्रमुख भूमिका में दिखाई दी थी।

images-30.jpg
Image source

कैटरीना Dhoom 3 MP3 का में दिखाई दिए जिसने भारतीय फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई की थी अपने अभियान कौशल के लिए समिति को मिश्रित प्राप्त करने के बावजूद उन्होंने अपने आपको भी हिंदी फिल्मों में आवश्यक रूप से सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया है।

अभिनय के अलावा कैटरीना ने स्टेज शो और अवार्ड कार्यक्रम में भाग लेती हैं वह विशेष रूप से अपने निजी जीवन के बारे में संरक्षित रहने के लिए जानी जाती है जो व्यवहारिक में मीडिया जांच का विषय रहा है।

कैटरीना काली जी जीवन मीडिया द्वारा व्यापक रिकॉर्डिंग का विषय रहा है वह अपने रूमानी जीवन के बारे में बात करने के लिए अनिच्छुक जानी जाती है कहती है मैं बहुत ही हो इंसान हूं और मेरे नए रिश्ते शुरू से ही बेहद निजी रहे हैं मुझे इसमें दूसरे लोगों की दखलंदाजी बिल्कुल पसंद नहीं है।

ऐसे रिश्तो के उतार-चढ़ाव के बारे में हर बार मीडिया को देना मैं जरूरी नहीं समझती सलमान खान के साथ रिश्ते की अपवाह पहले 2004 में नौकरियां 2010 में उनके ब्रेकअप के बाद ही रिश्ते के बारे में कुछ बोला कि उनका पहला गम था ब्रेकअप के बावजूद उन्होंने अपनी दोस्ती को बनाए रखा है और कैटरीना और उनका मार्गदर्शन करने का श्रेय देती है

It's a known fact that Varun Dhawan and Katrina Kaif have been hanging out with each other much before the latter mad his Bollywood debut. Thanks to Salman Khan, Varun has been in the known circuit of Katrina for more than a decade. Celebrating their bond, Katrina recently shared a throwback picture on her

तो दोस्तों कैसा लगा मेरा आर्टिकल आशा करूंगा आपको अच्छा लगा होगा अगर अच्छा लगा तो प्लीज मुझे फॉलो करें मुझे वोट दें ताकि मैं रोज-रोज नहीं आती कल आप को आपको देख सकूं तो दोस्तों फिर मिलेंगे अगले आर्टिकल में तब तक के लिए धन्यवाद।

@raamiz follow me and vot thanks.

NEWS18.COM

Coin Marketplace

STEEM 0.31
TRX 0.11
JST 0.033
BTC 64550.89
ETH 3156.32
USDT 1.00
SBD 4.30