गर्व से कहो हम भारतीय हैं

in #india4 years ago

नमस्ते! मेरा नाम प्राणेश राय है और मैं भारत के छोटा सा राज्य वेस्ट बंगाल से हूं। मैंने कुछ दिन पहले ही इस स्टीमेट ज्वाइन किया। मैंने यहां पर आने के बाद देखा हम भारतीय जो है ना बिलकुल बिखरा हुआ है। जितना भी भारतीय स्टीमेट पर काम कर रहा है, सारे के सारे बिल्कुल नीचे पड़े हुए हैं। इसका कारण मुझे लगता है इंग्लिश। हम लोगों में से बहुत सारे को इंग्लिश सही ढंग से नहीं आता है। फिर भी हम इंग्लिश में लिखने की कोशिश करते हैं और यहीं पर हमारी हालत धोबी के गधे हो जैसे हो जाते हैं। न हम घर के रहते हैं ना घाट का होते हैं। मेरे भाइयों जो भारतीय हो, यहां पर आप लोगों से निवेदन है कि आप लोग अपनी मातृभाषा में यहां पर पोस्ट करे क्योंकि हमें भी कामयाबी हासिल करना है।
918px-India_geo_stub.svg.webp

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 59876.72
ETH 3191.77
USDT 1.00
SBD 2.43