Chocolate mousse

in #ice5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप सभी लोग।  जिंदगी में सब अच्छा चल रहा है ना ? मेरी जिंदगी में तो सब अच्छा ही चल रहा है।  उम्मीद करता हूँ आप की जिंदगी भी अच्छी ही हो।  खैर आज मैं आप लोगो के लिए बिरयानी लेके नहीं आया हूँ।  आज मैं कुछ स्पेशल चीज आप लोगो के लिए लेके आया हूँ और वो स्पेशल चीज आप निचे देख सकते है।  

आज बहुत दिनों के बाद आइस क्रीम खायी है तो मैं सोचा आप लोगो के साथ भी शेयर करता हूँ।  वैसे मैं जल्दी आइस क्रीम खाता नहीं हूँ क्यों की मेरी कोई गर्ल फ्रेंड है नहीं जिस के साथ जाऊँगा और आइस क्रीम खाऊंगा आप लोग समझ रहे हो ना मेरी बात।  और लड़के लोग कहा आइस क्रीम खाने जाते है यार लड़कियों को ही ये चीज ज्यादा पसंद होती है वैसे लड़को को भी अच्छी लगती है लेकिन वो अकेले नहीं जाते या फिर  दोस्तों के साथ भी आइस क्रीम खाने के लिए नहीं जाते है।  हाँ वो पिज़्ज़ा खाने जाएंगे या फिर रेस्टोरेंट वगेरा जाते है।  

लेकिन आज सोचा हम ने की चलो साला आइस क्रीम खाते है तो ये वाला चॉकलेट आइस क्रीम लिया हम ने।  इस का दाम 45 रुपया था लेकिन अच्छा था भाई 45 रुपया में बन्दे ने अच्छी चीज खिलाई है मुझे तो खाने में बहुत ज्यादा अच्छा लगा है।  खाने में तो मजा ही आ गया और बहुत दिनों के बाद भी खायी थी इसलिए अच्छा भी लगा खाने में।  

कल देखा ही होगा आप लोगो ने कोकोनट की आइस क्रीम बनायी थी हमने घर में।  वही देख कर आज मुझे आइस क्रीम खाने का दिल  किया और जो भी दिल करता है खाने का वो खा लेना चाहिए भाई लोग।  छोटी सी जिंदगी है पता नहीं फिर ये जिंदगी मिलेगी की नहीं इसलिए जो मिले वो चीज मस्त खाया करो।  जैसे मैं खाता हूँ मेरा दिल जो करता है खाने का मैं वो खाता ही हूँ।  मैं न एक दम फूडी हूँ मुझे फ़ूड बहुत ज्यादा पसंद है।  इस  दुनिया में मुझे सब से ज्यादा जो पसंद है वो है खाना खाना और मैं इस में एक दम माहिर हूँ।  

Sort:  

You got a 50.52% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 63326.84
ETH 2648.69
USDT 1.00
SBD 2.82