केंद्रीय संग्रहालय की नई प्रदर्शनी | मैं आपका दर्पण बन जाऊंगा

in #hk9 months ago

ग्रैंड म्यूजियम का समकालीन कला संग्रहालय कुछ समय के लिए नई प्रदर्शनियां शुरू करेगा। अब यह टीवी का पीछा करने के लिए दो सीमित समय प्रदर्शनियों का प्रदर्शन कर रहा है (टीवी को मारना) और मैं आपका दर्पण बनूंगा। ~

🏃किलिंग टीवी
प्रदर्शनी टेलीविजन और समकालीन कला के बीच सहजीवी संबंधों की पड़ताल करती है, और पिछले 50 वर्षों में कलाकारों को रचनात्मक माध्यम और कलात्मक अभ्यास के रूप में टीवी का उपयोग, सबवर्ट और पुनर्निर्माण कैसे करती है, इसे कैप्चर करती है। भाग लेने वाले कलाकारों ने टीवी के दैनिक जीवन के छिद्र को चित्रित किया। प्रदर्शन रिकॉर्ड, वीडियो इंस्टॉलेशन, और संशोधित टेलीविज़न के माध्यम से, उन्होंने टीवी विज्ञापनों और क्लासिक ब्रिज सेक्शन को गलत तरीके से बताया, जिससे लोगों को सार्वजनिक मनोविज्ञान और समाज पर टीवी के प्रभाव को फिर से करने के लिए प्रेरित किया गया।

🕙 प्रदर्शनी का समय
27 सितंबर, 2023-नवंबर 19

镜 मैं तुम्हारा दर्पण बनूंगा/मैं दर्पण हूँ
यह प्रदर्शनी मेरे द्वारा देखी गई सबसे अनोखी और अद्भुत प्रदर्शनियों में से एक है। पहला ऑन -साइट डिवाइस दरवाजा "सफेद" था। शुद्ध सफेद प्रदर्शनी हॉल में गोल्डन चेयर में एक नर्तक बहुत धीरे -धीरे आगे बढ़ा। पिछले हफ्ते, मैंने सिर्फ एम+में "पुरानी अवधि" के काम को देखा। "तू बाई" में नर्तकियों की आंदोलन की गति और भौतिक अभिव्यक्ति ने मुझे सोचा कि वह वैसा ही था जैसा कि सिमुलेशन "ओल्ड मैन" में "में" में काम करता है, पुराना मंदिर "। मारिया हसबी इस तरह से शरीर और स्थिर छवियों और मूर्तियों के बीच संबंधों की खोज कर रही है, और लोगों की समय की धारणा को हिला देने के प्रयास में।
चलना दूसरा छोटा प्रदर्शनी हॉल है, जो एक गोल्डन ऐक्रेलिक दर्पण से घिरा हुआ है। दो नर्तकियों ने इसमें अलग -अलग कार्य किए हैं, और बड़े और छोटे का दर्पण भी अनगिनत "अवतार" बनाता है; जबकि दर्शक ने व्यक्ति में इसे आगे बढ़ाया और एक करीबी दूरी पर "कलाकृति" का निरीक्षण करने की उम्मीद की, उनका प्रतिबिंब भी पैदा हुआ है इसमें काम में प्रवेश करने का काम, अर्थात्, स्वेच्छा से काम का हिस्सा बन गया।
"काम दर्शक को छवि की तरलता पर सवाल उठाने के लिए आमंत्रित करता है। यह तरलता नृत्य की क्षणभंगुर प्रकृति के समान है -बिना रिकॉर्ड नहीं है, इसे कैप्चर नहीं किया जा सकता है, लेकिन लाइव प्रकृति के साथ तुलना करना अभी भी मुश्किल है।"
इस प्रदर्शनी के आकर्षण में से एक गैर -परिवर्तन में निहित है। यहां तक ​​कि अगर मैंने पहले ही कैमरा रिकॉर्ड किया है, तो उस क्षण दृश्य भावनाओं को कॉपी नहीं किया जा सकता है, और बाद के दर्शक उस क्षण को नहीं देख सकते हैं जब दृश्य मेरे साथ रिकॉर्ड किया गया था।

🕙 प्रदर्शनी का समय
13 अक्टूबर, 2023-नवंबर 26 वीं

📍 प्रदर्शनी स्थान:
ग्रैंड म्यूजियम का समकालीन कला संग्रहालय (जॉकी क्लब, नंबर 10 हॉलीवुड हॉलीवुड रोड)

) परिवहन (MTR):
D2 निकास के पास

🈺 खुला समय
मंगलवार से रविवार को सुबह 11:00 बजे -7: 00 बजे (सोमवार संग्रहालय)

🎫 प्रदर्शनी टिकट:
नि: शुल्क प्रवेश, नियुक्ति करने की आवश्यकता नहीं है

image.png

image.png

image.png

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.16
JST 0.031
BTC 60315.45
ETH 2606.97
USDT 1.00
SBD 2.53