🍉 Betterlife with steem/ The diary game / date-24November2021

गुड मॉर्निंग डियर फ्रेंड आप सबके बीच मैं अपने आज की डायरी के साथ उपस्थित हूं कैसे हैं आप सभी उम्मीद कर रहा हूं आप सभी बेहतर होंगे और स्वस्थ एवं सुरक्षित होंगे।
चलिए दोस्तों आप सब के साथ में अपने आज की डायरी शेयर करता हूं ।
फ्रेंड्स आज सुबह मैं लगभग 6:00 बजे सो कर उठा उसके बाद फ्रेश होने के लिए गया फ्रेश होने के बाद मैंने ब्रश किया योग व्यायाम और कसरत किया उसके बाद मैंने सुबह की चाय बनाई और लगभग 7:00 बज रहे होंगे जब मैंने सुबह पढ़ना शुरू किया।
फ्रेंड्स आज सुबह मैंने नाश्ते मैं मैंने पोहा बनाया था।
फ्रेंड्स आज मेरे एक मित्र आनंद का जन्मदिन था जिसे हम सभी दोस्तों ने मिलकर रूम पर ही सेलिब्रेट किया इस मौके पर हमने केक मंगाया जोमैटो से ऑर्डर किया और इसके बाद हमने रूम पर ही गोलगप्पे इंजॉय किया चलिए आप सबके साथ इसकी पिक शेयर कर देता हूं।

🎂Happy birthday to you dear Aanand🥳

IMG20210526172517.jpg

Masala dosa order😋

IMG20210525185541.jpg

केक काटने के बाद और पार्टी मैं अब बारी गोलगप्पे की थी इसमें मैं बाजार से गोलगप्पे लाया था इसके अलावा मैं अलग से दही चटनी और नमकीन लेकर आया था और हमने थोड़े अच्छे तरीके से गोलगप्पा को तैयार कर खाया जिसमें काफी मजा आया चले मैं आप सबके साथ इसकी एक फोटो शेयर कर देता हूं।
Golgappe🤗
20211120_211643.jpg

20211120_210845.jpg

दोस्तों पार्टी करने के बाद लगभग 2:00 बजे मैं लाइब्रेरी के लिए निकला दोस्तों पार्टी हमने दिन में ही कर ली थी क्योंकि शाम को व्यस्त शेड्यूल होने के कारण और कुछ लोगों की क्लासेस होने के कारण हमें शाम को पार्टी मनाने का वक्त नहीं मिला इसके कारण से हमने दोपहर में ही एक छोटी सी बर्थडे पार्टी इंजॉय की।
इसके बाद लाइब्रेरी पहुंचने के बाद मैंने वहां कुछ घंटे पढ़ाई की और वहां पर मैंने दोपहर में 1-2 फोटोस भी खींची लाइब्रेरी मैं अमरूद के बाग की मैंने एक फोटो ली पार्क में टहलने के दौरान मुझे एक कैथी का फल गिरा हुआ मिला जिसे मैंने वहां से ले लिया दोस्तों इसे मैं अपने साथ अपने रूम पर लेकर जाऊंगा चलिए आप सबके साथ इन दोनों की फोटो शेयर कर देता हूं।

अमरूद का बगीचा🌳

20211115_154048.jpg

Wood's apple कैथा 🍈

20211115_153601.jpg

फ्रेंड्स अभी शाम को लगभग 8:00 बजने वाले हैं और इस दौरान मैं अपना पोस्ट लिख रहा हूं इसके बाद लगभग 9:00 बजे तक यानी कि 1 घंटे हम यहां पर और पढ़ाई करेंगे और फिर मैं अपने रूम के लिए निकलूंगा और फिर हम अपना डिनर बनाएंगे।
आज की पोस्ट में इतनी ही बातें करते हैं कल मिलूंगा आप सबसे एक नई पोस्ट के साथ आज के लिए बस इतना ही दोस्तों तो फिर आप से अलविदा लेता हूं।
उम्मीद करता हूं आपको मेरा पोस्ट पसंद आएगा।
गुड नाईट फ्रेंड्स।

@india
@steemcurator07
@sapwood
@krishna001
@sapwood
@neerajkr03
@bestofindia
#club5050

Sort:  

कैथी के फल के बारे में मै पहली बार सुन रहा हूँ। आनंद को मेरी तरफ से भी शुभकामनाएं।
आपने इतने स्वादिष्ट खानों की फोटो डाली है कि मुंह में पानी आ रहा है।
#club5050 #india #affable

मैंने भी कैथा पहली बार ही खाया है।
Thank you for your kind words.
#club5050

Happy birthday 🎂🎉 to him. I hope you enjoyed your masala dosa. The cake is looking tasty. And the fruit Kaithi, it is new for me. I never heard about it. You write beautiful diary daily.

Yeah @amansh masala dosa was really good we enjoyed it.
Thank you for your beautiful comment.
#club5050

Kaiatha bhut kdwa hota hai mujhai ye pasand nhi .Baaki anand ki birthday ki dher saari shubhkamnaye.
#club100

I saw your Golgoppe my mouth is watering, @shubhambhagat.
Thanks for sharing with us.

केक बहुत ही स्वादिष्ट लग रहा है और मुझे गोलगप्पे बहुत पसंद है। ये कैथी फल कौन सा है मैं इसका नाम पहले कभी नहीं सुना है।

धन्यवाद आपका।
#affable #club5050 #india.

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.13
JST 0.030
BTC 57951.98
ETH 3051.79
USDT 1.00
SBD 2.26