Best of India Contest | My favorite TV show | Tarak Mehta Ka Ulta Chasma

हेलो दोस्तों सुप्रभात

गुड मॉर्निंग कैसे हैं आप सब लोग उम्मीद कर रहा हूं बेहतर होंगे और बेस्ट ऑफ इंडिया डेली डायरी गेम्स के बेहतरीन एडवेंचर का मजा ले रहे होंगे।
आज मैं लॉकडाउन के दौरान देखे गए अपने पसंदीदा शोज और इंटरटेनमेंट को आपके सामने शेयर करने जा रहा हूं।
लॉकडाउन के दौरान मेरे पसंदीदा शोज

  • Tarak mehta ka ulta chasma

  • The Kapil Sharma show

  • oxford university debates

  • Mahabharat

  • my online classes byju's, Drishti, etc.

चलिए मैं इन शोज के बारे में कुछ बेहतरीन बातें आप सबके साथ शेयर करता हूं।
तारक मेहता शो एक फुल इंटरटेनमेंट शो है जिसमें आज के व्यस्त समय में भी एक सोसाइटी के लोग किस तरीके से मिलजुल कर और इंजॉय करते हुए रहते हैं इसे दिखाया गया है। सब लोगों की तरह जेठालाल मुझे भी बहुत पसंद है और दया भाभी की आवाज तो कमाल की है। वही टप्पू की गैंग अपने कारनामों से हमेशा ही धमाल मचाती है।

Screenshot_20210912-224220_Chrome.jpg

Screenshot_20210912-123812_Gallery.jpg

Screenshot_20210912-123809_Gallery.jpg

चलिए अब बात करते हैं कपिल शर्मा शो की जिस के दीवाने ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। कॉमेडी सर्कस से अपना सफर शुरू करने वाले कपिल शर्मा ने आज स्टैंडिंग कॉमेडी की दुनिया में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है।
कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा की कॉमेडी भी काफी अच्छी लगती है जिसमें वह एक मसाज पार्लर चलाने का काम करता है और आए हुए मेहमानों को अलग-अलग तरीके के मसाज बताता है।
इसके अलावा सिमोना की कॉमेडी भी अच्छी लगती है इस लॉकडाउन में मेरे पूरे परिवार ने साथ मिलकर यह शो देखा था।

Screenshot_20210912-124905_Gallery.jpg

Screenshot_20210912-124855_Gallery.jpg

मनोरंजन के अलावा मैंने लॉकडाउन के खाली समय को अवसर के रूप में भी लिया और इस दौरान मैंने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के कुछ शानदार डिबेट का मजा भी यूट्यूब के माध्यम से लिया इसके अलावा मैंने यूथ पार्लिमेंट डिबेट नाम का एक सो भी देखा।
इसमें शशि थरूर के डिबेट की बहुत तारीफ की गई जिसका विषय था "Britain owes reparations to her former colonies.''
59 साल के थरूर अपने भाषण में लगातार भारत के उस 'नैतिक कर्ज' की बात करते रहे, जो ब्रिटेन को चुकाना है। उन्होंने सवाल किया, "जब ब्रिटिश भारत आए, तब दुनिया की इकोनॉमी में भारत का हिस्सा 23 प्रतिशत था। पर जब उन्होंने भारत छोड़ा, तब यह आंकड़ा महज चार फीसदी रह गया। ऐसा क्यों?" खुद जवाब देते हुए थरूर ने कहा, "ब्रिटेन ने अपने फायदे के लिए भारत पर शासन किया था।

Screenshot_20210912-215707_Gallery.jpg
इन सबके अलावा मैंने दृष्टि और बाय जूस आईएएस के यूट्यूब क्लासेस से भी बहुत कुछ सीखा जिसमें दृष्टि द्वारा इंटरव्यू प्रोग्राम मेरा फेवरेट था।
लॉकडाउन के दौरान कोई भी एक ऐसा परिवार नहीं होगा जहां शायद ही महाभारत और रामायण के डीडी नेशनल शोज का मजा ना लिया गया।
इसमें महाभारत मेरा फेवरेट शो है जो भारत के पौराणिक कथाओं में से एक है इस शो मैं नितीश भारद्वाज द्वारा निभाया गया कृष्ण का किरदार तथा वीरेंद्र राजदान द्वारा निभाया गया विदुर का किरदार भी मुझे बहुत पसंद है मुकेश खन्ना के भीष्म पितामह के किरदार ने बच्चों और बोलो सभी के मन में एक विशेष छवि बनाई है जब वह अपनी प्रसिद्ध भीष्म प्रतिज्ञा लेते हैं उस दृश्य को शायद ही कोई महाभारत प्रेमी भूल सकता है। इसमें श्री कृष्ण द्वारा अर्जुन को दिया गया श्रीमद् भगवत गीता का उपदेश भी बहुत ही शानदार तरीके से दर्शाया गया है।

Screenshot_20210901-000856_YouTube.jpg

Screenshot_20210901-000424_YouTube.jpg

Screenshot_20210728-014056_YouTube.jpg
गोकुल मैं अपने नटखट पन तथा राधा संग श्री कृष्ण के रासलीला को प्रेम के सर्वोत्कृष्ट उदाहरण के रूप में जाना जाता है।

Screenshot_20210830-090811_YouTube.jpg

Screenshot_20210830-084441_YouTube.jpg

डियर स्टीमियंस यह थे मेरे पसंदीदा शोज उम्मीद करता हूं आपको मेरा यह पोस्ट पसंद आएगा।

धन्यवाद

Sort:  

I loved watching the Mahabharata, Tarak Mehta ka ulta chashma and also loved watching few other shows. But I honestly am not a fan of kapil sharma. Your entry is pretty good for the contest :)

#affable #india

@skysnap thank you for your appreciation 🙏.

Great post @shubhambhagat
So many interesting serials have been presented here in detail.
All the best for the contest 👍

मुझे भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा बड़ा अच्छा लगता है। पूरे दिन का स्ट्रेस खतम हो जाता है।

Those two shows are really funny....I think they have a large number of viewers in India.

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 61240.20
ETH 3247.86
USDT 1.00
SBD 2.45