Betterlife:- the diary game:- 09 may 2021

in Best of India3 years ago

आज सुबह मैं करीब 7 बजे उठा फिर उठने के बाद में मैंने अपने बिस्तर पर थोड़ी देर बैठा रहा और फिर इतने में मम्मी जी मेरे पास आगई उन्होंने मुझसे पूछा कैसा लग रहा है आज तुम्हे तो मैने उनसे बोला अच्छा लग रहा है फिर मैं पूरी तरह से बिस्तर से उठ गया

अपना सब कुछ करने के बाद में मैने अपनी मम्मी से बोला कि मुझे कुछ खाने के लिए देदो दवाई भी खानी है मुझे तो मम्मी ने मुझे नाश्ता दिया मैने जल्दी जल्दी नाश्ता किया और फिर दवा खाई
IMG_20210508_094706.jpg
दवाई।

फिर दोपहर को ऐसे ही खाली बैठा अपना मोबाइल चला रहा था तो मैने उसमें यूट्यूब खोला और ऐसे ही कुछ भी देख था था मुझे अच्छा नहीं लग रहा था तो एक दम से मैने देखा कि हर्ष बेनीवाल की वीडियो आ गई थी काफी दिनों के बाद तो मैने उसको देखा और वो वीडियो काफी बड़ी थी तो मैं रसोई में गया और अपने लिए आलू के पापड़ सेक लिए जिससे कि मैं देखते देखते खा सकू।
Screenshot_2021-05-11-19-39-11-691_com.vanced.android.youtube.jpg

वीडियो देखते देखते मैने आलू के चिप्स के आंनद लिए थे।
IMG_20210508_201749.jpg
आलू चिप्स

फिर शाम को थोड़ा अच्छा लगने लगा था मुझे तो मैने सोचा कि छत पर घूम आऊ बहुत दिन हो गए थे छत पर नहीं गया था तो फिर मैं थोड़ी देर के लिए छत पर चला गया वहां जाके देखा तो काफी अच्छा मौसम हुआ था
IMG_20210511_194142.jpg

फिर मैं थोड़ी देर बाद नीचे आया और खाना खाया खाना खाने के बाद में मैने दवा खाई ओर मैं सो गया

शुक्रिया

Sort:  

So many medicines to take take care of yourself. The sky is looking so beautiful.

#affable #india

Homemade alloo chips are very tasty 😋.
#affable #india

The sky is very beautiful

#affable

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.13
JST 0.030
BTC 56587.45
ETH 2991.05
USDT 1.00
SBD 2.15