BETTERLIFE :- THE DIARY GAME:- 02 may 2021 THIS IS MY FIRT DIARY

in Best of India3 years ago

Hello friends

Aurthor:-@sayedali01

मैं आज सुबह काफी जल्दी उठ गया था जल्दी उठने का कारण ये था कि मुझे आज सुबह सब्जी मंडी जाना था क्यों कि मेरी मम्मी ने मुझसे बोला था कि सब्जियां ख़तम हो गई है तो लेके आनी होगी फिर मैं जल्दी से तैयार हुआ और में सभी मंडी के लिए निकल गया वहां पर मैने देखा कि एक अच्छी सी जगह है जिसकी वजह से मैने वहीं पर थोड़ी फोटो खींचना चालू कर दिया उसके बाद मुझे एक फूल दिखा मुझे वो काफी सुंदर लगा तो मैने उसकी फोटो जल्दी से खींच ली।
IMG_20210503_123420.jpg
मुझे काफी ज्यादा पसंद आया ये फूल लेकिन मुझे नहीं पता कि ये है किसका फूल
///conqueror.relaxing.launch

उसके बाद जब मैं अपने घर आया तो थोड़ा गंदा ही चुका था तो मुझे लगा कि मुझे नहाना चाहिए फिर मैने अपने कपड़े ढूंढे जो मैं नहाने के बाद पहनना चाह रहा था। कपड़े मिल जाने के बाद मैं बहने चला गया नहाकर आने के बाद मुझे भूख लगने लगी तो मैने मम्मी से खाना मांगा फिर मैने खाना खाए उसके बाद अपने रूम मे चला गया और यूट्यूब ओपन करके वीडियो देखने लगा
Screenshot_2021-05-03-10-49-47-044_com.vanced.android.youtube.jpg
YOUTUBE CHANNEL NAME HARSH GUJRAL I TOOK SCREENSHOT MY PHONE

फिर थोड़ी देर बाद मैने अपना फोन अपने से दूर रख दिया क्ोंकि मुझे नींद आने लगी थी तो मैने फोन को रखा और रखने के बाद थोड़ी देर के लिए सो गया जब मैं सोया तब शायद 5 बज रहे थे

फिर मैं जब उठा तब शायद 7 बज रहे थे तो थोड़ी रात हो गई थी। जिसकी वज़ह से मैने अपने सारे दोस्तो से बोला कि चलो कहीं बाहर चलते है और घूम कर आते है तो हम सारे दोस्त पहले एक जगह एकत्रित हुए और उसके बाद सबने सोचा कि कहा चला जाए कोई अच्छी सी जगह तो है नहीं फिर हम सबने सोचा कि थोड़ी देर इधर उधर घूम कर अपने अपने घर चले जाएंगे तो हम सब लोगो ने ऐसा ही किया थोड़ी दर इधर उधर घूम और फिर घर चले गए
IMG-20201126-WA0001.jpg
मैने नए जूते लिए थे

शुभ रात्रि दोस्तो

💖 धन्यवाद💖

Sort:  

आपकी पोस्ट मुझे बहुत पसंद आयी।
#affable #onepercent #india

I also enjoy watching stand-up comedy. Who is your favorite?

Mene bhi dekhi YouTube par ye video kaafi hasi aa rhi thi mujhe

#affable

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.14
JST 0.029
BTC 67947.42
ETH 3264.67
USDT 1.00
SBD 2.66