Bettter life with steemit /the diary game /25-10-2021

in Best of India3 years ago

Hello my dear friends ❤️
I hope you would be good and happy. All the best for your journey on steemit. Thank you for your love💓and support 🙏Keep visiting and keep connected with

Morning time ....

आज मैं सुबह 6 बजे उठा। फिर मैं कमरे से बाहर आया, उसके बाद फ्रेश होने जाता हू।फिर ब्रेकफास्ट करता हु, और कोचिंग चला जाता हू । कोचिंग से 10 बजे घर आता हु ।
पापा दुकान पर लडडू बना रहे होते है

IMG_20210917_105207.jpg

Evening time..

IMG-20211024-WA0004.jpg
(In the evening when I was in the market)

IMG-20211024-WA0005.jpg

साम के करीब 3 बजे थे तब मैं और मेरा दोस्त @amansh दोनो लोग मोमोज खाने गए ।
मै और मेरा दोस्त @amanshदोनों लोग मार्केट में गए। रास्ते में 10 से 15 लोगो की भीड़ लगी थी। वहां एक 55 वर्ष का आदमी को पचास रुपए की नोट पाया था और एक 30 वर्षीय आदमी जो बोल रहा था कि ये नोट मेरा है, क्योंकि जहां नोट गिरी थी वहां उसकी मसाले कि दुकान रोड के किनारे थी। दुकानदार बोल रहा था कि मेरी है और ओ बूढ़ा आदमी बोल रहा था कि मेरा है। फिर हम लोग वहां से मोमोज खाने चले गए। वहां मोमोज वाले ने उससे पूछा कि क्या हुआ था तो उसने सारी बताई। अब हम लोग मोमोज खाने के बाद उस मसाले वाले के पास गए, मजे लेने के लिए मैं बोला की इनका(amansh)पचास का नोट यहीं कही गीर गया है। उसने खड़ा होकर बोला कि इन्होंने तो उसके यहां से कोई समान नहीं लिया था। तो @amansh ने बोला कि सामान नहीं लिया लेकिन यही कही गिरा है जरूर। फिर उसने बोला कि यहां कोई पैसा नहीं गिरा था😂 जबकि उसी बात पे ओ और बूढ़ा आदमी बहस कर रहे थे। और वो पैसा एक तीसरे आदमी के यहां जमा हो गया था कि दोनों लोग आकर के चाय पी लिया करेंगे।
तब मैं @amansh के साथ उसके घर गया वह हमने कुछ देर बात किए और फिर घर चला आया ।

IMG-20211024-WA0011.jpg

IMG-20211024-WA0010.jpg

I hope you enjoyed my diary. Keep loving and supporting to my diary. Have a sweet dreams 😘 good night to 😴 to all of you.

thank you!!

Sort:  

Lovely diary from.your side keep posting @deepak94

Coin Marketplace

STEEM 0.17
TRX 0.13
JST 0.027
BTC 61937.20
ETH 3004.64
USDT 1.00
SBD 2.49