Betterlife with steem /The diary game/04-09-2021

in Best of India3 years ago

Hii friends...

This is a happy moment for me. Steem has given me a new thought. Stay at your home and stay safe, enjoying life. You will like my blog. I'm starting # thediarygame again. Talk about my activities.

morning time😎....

आज सुबह जब मेरी आखें खुली।
तब लगभग 6.30 बजे थे।आज मैं रोज की अपेक्षा देर से उठा। उसके बाद मैं कमरे से बाहर आता हु।
तब पापा पूजा कर लिए होते है।उसके बाद मैं फ्रेश होने जाता हु। फ्रेश होकर जब मैं आता हु।तब मां मुझे चाय और बिस्कुट देती है और खुद भी लेती है।तब मैं और मां दोनो साथ में बैठकर चाय पीते है।तब पापा दुकान पर चले गए होते है।उसके बाद मैं भी दुकान पर जाता हु।

IMG-20210904-WA0000.jpg
Morning tea☕

Afternoon time....

जब मैं दुकान पर आता हु तब पापा दुकान पर होते है।कुछ देर बाद पापा मुझे मोहम्मदाबाद बाजार जाने के लिए बोलते है ।तब मैं मोहम्मदाबाद जाने के लिए तैयार होता हूं।और खाना खाता हू।जैसे ही मैं मोहम्मदाबाद बाद जाने को होता हु ,तब पापा बोलते है , कि तुम मत जाओ मैं ही चला जाता हु ।तब पापा ही मोहम्मदाबाद बाजार करने जाते है।तब तक मैं दुकान पर बैठा रहता हु।

evening time 🙂....

तब पापा करीब 3बजे आते है।बाजार से वह
अपने साथ भुट्टा लेकर आए होते है।उसके बाद मैं 4बजे ग्राउड जाता हु।और अपने दोस्तो के साथ 1घंटे तक
फुटबाल खेलता हु।और 5बजे घर चला आता हु ।
उसके बाद मां भुट्टा भूज रही होती है भुजने के बाद वह मुझे भुट्टा खाने के लिए देती है तब मैं उस समय की एक तस्वीर लेता हु।तब मैं भुट्टा खाता हू ।

IMG_20210904_175753.jpg
😋
मेरा पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद🙏
मेरा पोस्ट अच्छा लगे तो वोट जरुर दे।

Sort:  

This roasted corn tastes amazing. Helping your father everyday is good. Keep writing...

During rainy season I liked roasted corn. It's my favorite. Nice diary from your side @rgupta.

#affable

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 62516.71
ETH 2436.18
USDT 1.00
SBD 2.65