Betterlife with steemit/the daily diary game/15-09-2021

in Best of India3 years ago

Hi friends...

This is a happy moment for me. Steem has given me a new thought. Stay at your home and stay safe, enjoying life. You will like my blog. I'm starting #thediarygame again. Talk about my activities.

Morning time ..

आज मेरी आंख खुली, तो मैंने देखा कि बाहर बारिश हो रही है। उस समय लगभग 6 बजे थे।तब मैं कमरे से निकलता हु,तब मैं देखता ही की बारिश के साथ –साथ बहुत तेज हवा भी चल रही है।तब मैं फ्रेश हो ने जाता हूं।उसके बाद मैं दुकान खोलने जाता हुं। फिर मैं दुकान खोलने के बाद घर आता हु तब मैं नाश्ता करता हु,नाश्ते में छोले और पुणी खाता हू।
उस समय एक तस्वीर लेता हु।

IMG_20210913_122313.jpg

Snapchat-306247047.jpg

उसके बाद में कुछ देर तक फोन चलाया हु। उसके बाद मेरा दोस्त अनिकेत मेरे घर आता है तब वह और मैं गेम खेलते है।

afternoon time..

लगभग 1बज गए थे।अनिकेत अपने घर चला गया था।
और मुझे भूख लगी थी, तब मैं खाना जाने जाता हु ।और मां खाना देती है और मैं खाना खाता हू।खाना खाने के बाद मैं सो जाता हु।

IMG_20210912_120646.jpg

Evening time..

मैं 4 बजे उठता हु,उसके बाद मैं दुकान पर जाता हु।दुकान पर मैं लगभग 1 घंटे बैठता हु।उसके बाद अपने दोस्तो के साथ ग्राउंड जाता हूं।
लेकिन आज हम फुटबाल नही खेल पाते है, क्यों कि ग्राउंड में पानी लगा होता है ।कुछ देर दोस्तो के साथ घूमते है ,और बाते करते है।उसके बाद हम सभी लोग घर चले आते है।घर आने के बाद मां मुझे मैगी खाने को देती है।मैं उस समय एक तस्वीर लेता हु।तब फिर मैगी खाता हू ।

IMG-20210915-WA0005.jpg

मैं आज पूरा दिन मस्ती किया।
मेरा पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद 🙏।

Sort:  

Yes, current days everywhere in India raining like a monsoon and your food look so delicious and spending time with friends is one of the best things and very few people enjoy that. Thanks for sharing your day with us.

Thank you

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 55336.50
ETH 2312.22
USDT 1.00
SBD 2.33