हमारे बगीचे के पौधे

in Best of India3 years ago

नमस्कार दोस्तों दोस्तों मैं अपने बगीचे के पौधों की देखभाल बहुत करता हूं क्योंकि मुझे पौधों से बहुत लगाव ‌है मुझे हरे भरे पेड़ पौधे बहुत पसंद हैं मुझे पोधे बहुत पसंद है मैं सुबह जल्दी उठकर इन्हे पानी देता हूं क्योंकि दिन में पानी नहीं डालना चाहिए क्योंकि दिन में सुरज गर्मी से पौधे मुरझा जाते हैं

IMG20210414173805_copy_1736x2312.jpg

हमें पौधों की देखभाल अच्छी से करनी चाहिए क्योंकि ये हमारे लिए अक्सीजन प्रदान करते हैं ये पेड़ हरे भरे बहुत ही सुन्दर लगते हैं मेरा मन चहाता है कि बस इन्हे ही देखता रहूं हमें अपने घर में पेड़ पौधे अवश्य लगाने चाहिए

IMG20210414173819_copy_2777x3698.jpg

ये पेड़ देखने में खजूर का लग रहा है लेकिन यह खजूर का‌ नहीं है यह पेड़ बहुत ऊंचा हो जाता है ये नीचे से ऐसा चलता है कि जैसे मानो इसे सीमेंट से बनाया गया हो ये पेड़ ही सुन्दर पेड़ है ।
IMG20210414173826_copy_1736x2312.jpg

Sort:  

I love the nature too.

हमें पौधों की देखभाल अच्छी से करनी चाहिए क्योंकि ये हमारे लिए अक्सीजन प्रदान करते हैं

You are absolutely right, if we take care of them, they give us oxygen and fresh air in return.

Thank you for sharing the beauty of your garden

Your bagicha looking like green land

Your garden is so beautiful.And you are doing a great job.have a nice day
Thank you

Your garden looks very nice it seems you taking good care of your plants.

Thank you.

पौधे का होना बोहत जरुरी हे पौधे की वजह से तापमान भी सही रहता हे आपका काम बोहत ही सरहानीय हे , में भी अपने खेत में पौधे ओगाता हु .

बहुत बहुत धन्यवाद

Your garden plants are very good.
Thank You

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.12
JST 0.029
BTC 60633.78
ETH 3383.05
USDT 1.00
SBD 2.52