Betterlife with steem/ the diary game/ 6 Nov, 2021

in Best of India3 years ago

Hello friends

I hope you would be good and doing well on steemit. So let's start my diary.

आज सुबह मैं 7 बजे उठा और नित्य क्रिया किया ब्रश किया। उसके बाद मैं चाय पिया। मैं दिवाली में घर आया हूं। मैं मुरादाबाद रहता हूं। वहा काम करता हूं। मुझे समय नहीं मिल पाता है की डायरी लिख सकूं। शुरू में मैंने पोस्ट लिखा कुछ दिन तक। फिर समय न मिलने की वजह से मैं लिख नहीं पा रहा था। क्योंकि मैं सुबह में 9 बजे जाता हूं और रात 8 बजे करीब आता हूं। लेकिन मैं अब पोस्ट करूंगा उसी में समय निकालकर।

मेरी बेटी ने मुझे चाय दिया। अब मैं नहाने जा रहा हूं। क्योंकि मेरी बेटी के लिए लड़का देखने जाना है। अब मैं नहाने के बाद कपड़ा पहनता हूं। फिर मैं खाना खाने का रहा हूं। अभी चावल नही बना है। तो मैंने रोटी सब्जी ही खाई।

IMG-20211106-WA0005.jpg
सुबह का नाश्ता

और बगल का एक लड़का है जिसके साथ मुझे जाना है। मेरे साथ मेरा भाई और बड़े बेटे के साथ जाना है

मैं लड़का देखने गया, लड़के के घर पहुंचने पर मीठे से स्वागत किया गया और नमकीन के साथ चाय भी पिया। यानी स्वागत में कोई कमी नहीं थी सबकुछ देखने के बाद घर वापस लौट आया हू

लेकिन बहुत थकान महसूस हो रही हैं अब आराम कर रहा हूं और पोस्ट भी लिख रहा हूं। अब हर हर रोज बात होगी एक डायरी के साथ। मेरे भतीजे ने एक ड्राइंग बनाया था उसने कहा की बड़े पापा मुझे मेरी कला के लिए कितने मार्क्स देंगे तो मैंने उसे 8 बाई 10 मार्क्स दिया उसकी कलाकृति मैं शेयर कर रहा हूं

IMG-20211106-WA0004.jpg
भतीजे की कलाकृति जिसमे एक मां अपने पुत्र को खेला रही है

आज के लिए बस इतना ही आप सब को शुभ रात्रि मित्रो।

#club5050
#india

Sort:  

Your son is created a beautiful and storyful art. Nice diary...........

आपका नाश्ता देखने में बहुत ही स्वादिष्ट लग रहा है।और आपके भतीजे ने बहुत ही अच्छी ड्राइंग बनाई है।

Hello,
@gnsharma
Your breakfast looks very tasty. I hope you enjoyed your food.
The drawing looks very beautiful.
Have a nice day.
#affable

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 68168.17
ETH 3256.43
USDT 1.00
SBD 2.67