Betterlife with steem/ the diary game/ 25-09-2021

in Best of India3 years ago

Hello friends!

I hope you will be happy. Please support me, I am new here. Thank you.

चलिए आज की डायरी शुरू करते है।.......

आज मैं कल के दिनचर्या के बारे में लिखेंगे, कल सुबह में 6 बजे उठा और फ्रेश हुआ। फिर ब्रश करने के बाद चाय पीकर नहाया।और अपने एक रिश्तेदारी में गया। मैं वहा बस से गया। बस में बहुत भीड़ थी।

मैं करीब 10 बजे पहुंचा। वहा मैंने रिश्तेदारों से कुछ बाते की और फिर खाना खाया। आज मोघे यही रुकना है। क्योंकि मैं एक शादी के सिलसिले में यह आया हूं। वहा खाना खाने के बाद मैं सो गया।
मेरी कंपनी से कुछ पिक्चर आई ।जो की उन चीजों को रिपेयर करना है।

IMG-20210925-WA0007.jpg

मैं हरिद्वार में प्राइवेट जॉब करता हूं। वहा से घर छुट्टी लेकर आया हूं। फिर मैं रिश्तेदारी में गया। रात को हम लोगो ने साथ में खाना खाया। फिर सुबह मेरे घर जाना है।

मैं तस्वीर नहीं ले पाया इसके लिए मैं छम चाहता हूं। मैं सुबह में आज साढ़े आठ बजे बस से फिर वापस गांव आ गया।

धन्यवाद!

Sort:  

आप अपनी डायरी को पॉइंट्स में लिखते तो अच्छे से समझ मे आती।

वैसे दावत बाकी में मजेदार होती है।

अपना दिन साझा करने के लिए धन्यवाद।

Hello,
@gnsharma
After read your story I think you are very hard working person. Keep posting. Have good day
#affable

amazing that you visited relatives @gnsharma nice post.

Coin Marketplace

STEEM 0.20
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 68666.90
ETH 3251.63
USDT 1.00
SBD 2.67