Betterlife with steem/The Diary Game/ 20-09-2021

in Best of India3 years ago

नमस्कार 🙏

आप सभी को शुभ संध्या। उम्मीद है आप सभी कुशल से होंगे। रोज की तरह आज भी मैं आप सभी से आज की दिनचर्या साझा करने जा रहा हूं। आशा है आप इसे पसंद करेंगे।

आज मैं सुबह जल्दी उठ गया। मैं रोज सुबह जल्दी उठने का नियमबद्ध हूं। सुबह फ्रेश होने के बाद मैने चाय पी। उसके बाद मैने थोड़ा अखबार पढ़ा। फिर मैं नहाने चला गया। नहाने के बाद मैने भगवान के सामने प्रार्थना की। फिर मैं खाना खाया और थोड़ी देर टहला। मेरी पुरानी आदत है टहलने की। यही वजह है कि मैं फिट हूं।

IMG_20210920_173922.jpg
मंदिर के आस पास

दोपहर में मैंने थोड़ी देर आराम किया। फिर मेरे बेटे ने मुझे एक किताब दी। मैं कुछ देर तक उस किताब को पढ़ता रहा। उसमे हमे अपनी आदतों को नियमित करने के बारे में विवरण था। किताब मुझे काफी पसंद आई। मैं सोच रहा हूं इस किताब को अपने साथ ले जाने की।

IMG_20210920_194732.jpg
फ्लैश लाइट

तीन बजे के बाद कुछ बच्चे कोचिंग पढ़ने के लिए आए। मैं बाहर वाले कमरे से अंदर वाले कमरे में चला गया। 1 घंटे बाद मैं शाम को टहलने के लिए गया। गांव के बहर शिव जी का एक मंदिर है। वहां का प्राकृतिक वातावरण बहुत अच्छा है। वहां मुझे कुछ पहचान के लोग मिले मैं उनसे मिला और काफी देर तक बातें की। फिर मैं घर लौट आया। अब रात हो चुकी है। मैं एक नई लाइट खरीद कर लाया हूं जो बहुत ही प्रकाश देती है। उसकी रोशनी काफी ज्यादा है। हमने उसको जलाकर टेस्ट किया। फिर मेरी बिटिया ने मुझे रात का भोजन दिया। मैंने भोजन किया और अब मैं यह पोस्ट लिख रहा हूं।

IMG_20210920_202456.jpg
रात्रि का भोजन

मेरा पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद। उम्मीद है आपको मेरी पोस्ट अच्छी लगी होगी। अपने विचार यहां व्यक्त कर सकते हैं। कल आप सभी से फिर बात होगी।

शुभ रात्रि✨💤

Sort:  

आपका भोजन देखने में बहुत ही स्वादिष्ट लग रहा है।
हर हर महादेव। आपने हिंदी मै बहुत ही अच्छी डायरी लिखीं है। @gnsharma

Coin Marketplace

STEEM 0.16
TRX 0.16
JST 0.030
BTC 58211.91
ETH 2476.26
USDT 1.00
SBD 2.38