Better life with steem...The Diary Game.....19-09-2021

in Best of India3 years ago

नमस्कार!🙏

आप सभी को शुभ संध्या। उम्मीद है आप सभी कुशल से होंगे। आज मैं आप सभी से आज की दिनचर्या साझा करने जा रहा हूं। आशा है आप इसे पसंद करेंगे।

IMG_20210918_125029.jpg

तो आज मैं अपने घर आ गया हूं। कल शाम चार बजकर चालीस मिनट पर मेरी ट्रेन थी। मैने अपनी ट्रेन मुरादाबाद स्टेशन से पकड़ी। ट्रेन में अब काफी भीड़ होने लगी है क्योंकि अब कोरोना का असर थोड़ा कम हुआ है। फिर भी हमे सतर्क रहना चाहिए।
सुबह के ढाई बजे मैं बनारस स्टेशन पर पहुंच गया था। मुझे तीन घंटे इंतजार करना पड़ा क्योंकि मेरी अगली ट्रेन जो की बनारस से मेरे घर के लिए थी, 6:30 बजे सुबह में थी। ट्रेन समय से आ गई थी। इस ट्रेन में बहुत ज्यादा भीड़ नही थी क्योंकि यह काम दूरी की ट्रेन थी। लगभग दस बजे आज मैं घर आ गया।

IMG-20210916-WA0006.jpg
मेरे भतीजे द्वारा बनाया गया क्राफ्ट

मैं अपने बच्चो से मिलकर बहुत खुश हुआ। @amansh & @krishna001 मेरे बेटे हैं। @nandini27 मेरी बिटिया का नाम है। घर पर आने के बाद मैने कुछ देर आराम किया फिर नहाने चला गया। इसके बाद मैने खाना खाया। आज अनंत चतुर्दशी का त्योहार था तो पकवान वगैरा बनाया गया था। बहुत ही स्वादिष्ट भोजन बनाया था बिटिया ने।
आज मैं अपने कुछ दोस्तो से मिला। काफी दिन हो गए थे। मुझे बहुत अच्छा लगा। अब मैं अपना रात का भोजन करने जा रहा हूं। कल समय मिलने पर फिर आपसे बात होगी।

Thanks to @bestofindia

Sort:  

बहुत अच्छा पोस्ट किया है आपने। क्राफ्ट सचमुच बहुत खुबसूरत है।
#affable #india

आपके भतीजे ने बहुत ही अच्छा क्राफ्ट बनाया है।
इसे है लिखते रहिए बहुत ही अच्छा पोस्ट लिक है आपने। @gnsharma

@amansh

Coin Marketplace

STEEM 0.18
TRX 0.15
JST 0.029
BTC 62716.82
ETH 2447.73
USDT 1.00
SBD 2.65