Betterlife with steem/ The diarygame / date 13-09-2021

in Best of India3 years ago

Good Morning My Steemit Friend's

हर दिन की भाती आज भी मैं 5 बजे जगा । उसके बाद फ्रेश होने के बाद मैं टहलने के लिए चला गया । उसके बाद मैं अपने घर पर 6 बजे आया । फिर कुछ देर तक मैने आराम किया । उसके बाद मैं चाय और बिस्कुट खाया । फिर मैं अपना कुछ काम करने लगा । कुछ देर के बाद मैं स्नान करने के लिए चला जाता हूं । स्नान करने के बाद मैने खाना खाया । फिर तैयार हो कर के अपने स्कूल चला गया । मैं 10 बजे अपने स्कूल पहूंचा। उसके कुछ देर बाद हम लोगो की क्लास शुरु हो गई । और करीब हम लोगो की क्लास आज 3 घंटे तक चली उसके बाद हम लोगो की छुट्टी हो गई । उसके बाद हम सारे दोस्तो ने मिलकर के प्रोग्राम बनाया की कही चलते है । घूमने के लिए तो हम लोगो के स्कूल से कुछ दूरी पर एक श्री कृष्णा जी का मंदिर था । तो हम लोगो ने वहा पर जा के उनका दर्शन किया और कुछ टाइम वहा पर बिताया।

IMG-20210911-WA0000.jpg
श्री कृष्णा जी का मंदिर

और उसके बाद सब कोई अपने घर चला आया । मैं करीब अपने घर पर 2 बजे आया । उसके बाद मैं फ्रेश हो कर के खाना खाया । फिर कुछ देर तक आराम किया उसके बाद मैं 3 बजे बाजार गया । बाजार से मैने एक केक लाया ।

Screenshot_2021-09-05-20-21-19-18_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7__01.jpg
केक काटते हुए ।

क्योंकि ‌‌आज मेरी छोटी बहन का जन्म दिन था । फिर मैं केक ले के घर आया । करीब हम लोगो ने 7 बजे केक कट किया उसके बाद केक सबको वितरण किया गया । कुछ देर बाद हम लोगो ने खाना खाया । तब तक मेरे एक दोस्त का फोन आ गया तो मैने अपने दोस्त से करीब 30 मिनट तक बाते की उसके बाद मैं खाना खाने चला गया । फिर कुछ देर बाद मैं अपने रूम में आया और अपनी डायरी को लिखना शुरू किया । फिर मैंने अपनी डायरी को लिखी और मैं सोने चला गया ।

शुभ रात्री दोस्तों

Sort:  

अच्छा पोस्ट लिखे हो भाई @anilgzp
केक अच्छा लग रहा है ।

बहुत बहुत धन्यवाद आपका

Coin Marketplace

STEEM 0.19
TRX 0.14
JST 0.030
BTC 59933.20
ETH 3191.47
USDT 1.00
SBD 2.44